राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली की मस्जिद में कुरान पढ़ने आई नाबालिक से हैवानियत दिल्ली के हर्ष विहार इलाके की घटना 48 वर्षीय इमाम इलियास की शर्मनाक करतूत आई सामने, बच्ची ने जब आपबीती परिजनों को बताई तब उनके पैरों तले जमीन खिसक गई उन्होंने मौलाना के खिलाफ मामला दर्ज कराया पुलिस ने मौलाना को लोनी से गिरफ्तार कर लिया है।

10 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ जघन्य अपराध यानी रेप की घटना को अंजाम दिया पूरी वारदात 30 मई की है जब अपने साथ हुई हैवानियत की घटना की जानकारी बच्ची ने परिजनों को दी। बच्चे के साथ हुई हैवानियत की घटना को सुनकर परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई उन्होंने जानकारी देते आरोपी मौलाना के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने बच्ची को मेडिकल के लिए भेज कर इमाम इलियास पर पोक्सो एक्ट की धाराओं में मामला दर्ज करते हुए इमाम को लोनी से गिरफ्तार कर लिया है।

मासूम बच्ची दिल्ली के हर्ष विहार इलाके की मस्जिद में प्रतिदिन कुरान पढ़ने के लिए आती थी इसी दौरान आरोपी इमाम इलियास ने अन्य बच्चों को पानी लेने के लिए भेजकर 10 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ 30 मई को हैवानियत की घटना को अंजाम दिया। इस मामले का खुलासा उस समय हुआ जब गुमशुदा बच्ची ने आपबीती अपने परिजनों से कह सुनाई, परिजनों ने पूरे मामले की तहरीर थाने में देकर 48 वर्षीय मौलाना इलियास के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कराया। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी मौलाना को गिरफ्तार कर पूरे मामले की तहतक से जांच शुरू कर दी है।

दिल्ली से सहयोगी के साथ विशाल गुप्ता की रिपोर्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here