loading...

राजधानी दिल्ली के आउटर नॉर्थ में एक ही परिवार के 4 लोगों की संदिग्ध परिस्थितियों में घर के कमरे के अंदर लाश मिलने से हड़कंप मच गया सूचना पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में जांच शुरू करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए पंचनामा करके भिजवा दिया है पूरे मामले की हत्या और आत्महत्या के बीच उलझी हुई है।

देश की राजधानी दिल्ली के आउटर नॉर्थ जिले में मंगलवार की सुबह घर के अंदर संदिग्ध परिस्थितियों में चार लाश मिलने से हड़कंप मच गया है। बता दे आउटर नॉर्थ जिले के सिरसा पुर गांव के एक घर में पति पत्नी और उनके दो बच्चों की संदिग्ध परिस्थितियों में लाश मिलने के बाद हड़कंप मच गया लोगों ने पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने 35 वर्षीय अमित का पंखे से लटकता हुआ शव जबकि उसकी 27 साल की पत्नी नीति और 6 साल की बेटी वंशिका 2 साल के बेटे कार्तिक का शव बेड पर पड़ा हुआ था। प्रथम दृष्टि देखने पर उसके शरीर पर किसी भी प्रकार के चोट के कोई निशान नहीं थे मौका ए वारदात के आसपास के सीसीटीवी फुटेज को पुलिस खंगाल रही है। वहीं कुछ लोग इस घटना को हत्या बता रहे हैं तो कुछ आत्म हत्या की आशंका जता रहे हैं लगातार पूरा मामला हत्या और आत्महत्या की चिक्की में पीस्ता जा रहा है बता दे अमित का परिवार दिल्ली के आउटर नार्थ जिले के सिरसा पुर गांव के एक मकान में किराए पर रहकर छोटा मोटा काम करके अपना पेट पा रहा था पड़ोसियों के मुताबिक पति पत्नी के बीच काफी समय से छोटा-मोटा झगड़ा होता आ रहा था।


पुलिस ने शुरुआती जांच में अभी पूरे मामले में कुछ भी साफ कहने से परहेज करते हुए बताया कि मामले में जानकारी प्राप्त करके जांच की जा रही है अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि पति पत्नी और दोनों बच्चों की मौत कैसे हुई है ? क्या तीनों को जहर देकर पति अमित ने आत्महत्या कर ली है या इस कांड के पीछे कोई और वजह है।

loading...