loading...

उत्तर प्रदेश के देवरिया जनपद में तैनात एक पुलिसकर्मी का युवती के साथ अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस विभाग की किरकिरी होने के चलते पुलिसकर्मी एकाएक गायब हो गया है। यह वीडियो एक होटल का बताया जा रहा है फिलहाल वीडियो का संज्ञान लेकर पुलिस द्वारा जांच की बात कर रही है।

बता दे पुलिसकर्मी का वीडियो बरियारपुर थाने में तैनाती के दौरान का है उस दौरान पुलिसकर्मी द्वारा फेसबुक के माध्यम से देवरिया की रहने वाली दिल्ली में रह रही युवती से दोस्ती हुई दोनों फेसबुक के माध्यम से बात करते हुए दोनों होटल समेत कई स्थानों पर अलग-अलग मिले। इस बीच युवती द्वारा पुलिसकर्मी का वीडियो बना लिया गया था। युवती द्वारा वीडियो बना लेने की जानकारी के बाद देवरिया में तैनात पुलिस कर्मी द्वारा युवती से कन्नी काटना शुरू कर दिया गया। जिसके चलते हो युवती द्वारा कुछ समय पहले पुलिस अधिकारियों को प्रार्थना पत्र देकर उक्त पुलिसकर्मी पर शारीरिक शोषण का आरोप लगाया गया था। अधिकारियों ने मामले का संज्ञान लेते हुए कांस्टेबल को लाइन हाजिर कर दिया और थाने में युवती और पुलिसकर्मी के बीच समझौता हुआ था।


जानकारी के मुताबिक थाने में दबाव वस समझौता कराने के बाद उक्त युवती द्वारा पुलिसकर्मी को सबक सिखाने के लिए अंतरंग वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया वीडियो सोशल मीडिया पर आने के बाद विभाग की फजीहत के चलते उक्त पुलिसकर्मी छुट्टी पर चला गया है।

पूरे मामले में देवरिया पुलिस के पक्ष से आपको नीचे अवगत कराया जाएगा-

मामले पर देवरिया पुलिस का पक्ष—

loading...

क्रेडिट- संकेतिक तस्वीर

loading...