loading...

सुशांत सिंह की मौत को आज करीब 2 महीने होने को हैं लेकिन अब तक नेताओं के बयानबाजी और करवाई के वादे के सिवा सुशांत के फैंस और उनके परिवार को कुछ नहीं मिला।

loading...

इसको लेकर पुरे देश में लोग अपने अपने तरीक़े से विरोध जता रहे हैं। वही मंगलवार शाम को लखीसराय सिकंदरा रोड पर रामगढ गांव के करणी सेना समर्थकों ने फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के समर्थन में कैंडल मार्च कार्यक्रम का आयोजन किया गया था।

वही इस कार्यक्रम का नेतृत्व कर रहे वरुण कुमार ने कहा, सुशांत सिंह एक बेहतरीन कलाकार और बॉलीवुड में उभरता सितारा थे लेकिन बॉलीवुड के कुछ खान्दानिक कलाकारों को उनका काम रास नहीं आ रहा था जिसके लिए उनकी हत्या करवा दी गयी.

उन्होंने कहा की सुशांत की मौत कैसे हुई इसकी निष्पक्ष जांच होनी चाहिए तभी लोगों को पता चल पायेगा की उनके साथ क्या हुआ था? उन्होंने मांग किया की सीबीआई से जांच करवाई जाए तभी सच सामने आएगा।

loading...

वही सुशांत के समर्थन में कैंडल मार्च निकालने के लिए वरुण सिंह, रंजीत सिंह, ब्रह्मानंद सिंह, जयप्रकाश सिंह, मनीष सिंह, प्रभात सिंह, सतीश सिंह, जितेंद्र सिंह, नीलकमल सिंह, रजनीश सिंह, अमित सिंह, मोनू कुमार, आलोक कुमार, ऋषि कुमार भी पहुंचे थे. इन लोगों ने सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की सीबीआई से जांच और जल्द कार्रवाई की मांग के लिए कैंडल मार्च का आयोजन किया था|

रिपोर्ट : दीपक राजसुमन

loading...