loading...

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर में अजीबोगरीब हैरान करने वाला मामला सामने आया। यहां 3 साल पहले (लव मैरिज के लिए) लड़के के साथ फरार हुई लड़की द्वारचार के बाद जय माल पर सालियों की ₹5000 नेग की डिमांड पूरी करने पर प्रेमी दूल्हे से शादी करने से साफ इंकार करते हुए बैरंग बारात लौटा दी गई है दुल्हन के घरवालों और बारातियों के बीच जय माली पर काफी हंगामे के साथ विवाद हुआ 112 नंबर पुलिस को बुलाया गया पुलिस ने मौके पर काफी समझाने बुझाने की कोशिश की। लेकिन मामला बनने के बजाय और बिगड़ गया।

loading...

उत्तर प्रदेश हमीरपुर जिले मुस्करा थाना क्षेत्र के बड़वा गांव के विपिन अपनी बारात लेकर अपनी प्रेमिका के घर जरिया थाना क्षेत्र के बोखरा गांव लेकर गए। सब कुछ तय कार्यक्रम कार्यक्रम के हिसाब से हुआ अच्छी तरीके से द्वाराचर होने के बाद टीके की रसम पूरी की गई जिसके बाद दूल्हा दुल्हन स्टेज पर गए अच्छे तरीके से दोनों के बीच वरमाला की रस्म हुई दुल्हन ने दूल्हे को खुशी के साथ वरमाला पहनाई तो दूल्हे ने दुल्हन को वरमाला पहनाई।

सालियों के 5000 नेग के डिमांड से बिगड़ा मामला

जय माले की रसम भली प्रकार होने के बाद स्टेज पर मौजूद दूल्हे की सालियों ने जीजा से ₹5000 नेग की डिमांड की। दूल्हे ने कम नेग लेने की बात की तो दुल्हन की बहनों ने 5000 से कम नेघ लेने से इनकार कर दिया। इस बीच दूल्हे ने सालियों को ने पहले सालियों को 501 दिया फिर उसे बढ़ाकर 1501 कर दिया सालियां 5000 पर अड़ी रही देखते ही देखते स्टेज पर कहासुनी शुरू हो गई। हंगामे की स्थिति होती देख किसी ने पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी पुलिस ने आकर दोनों को समझाने की कोशिश की। इस बीच दुल्हन ने शादी से साफ इंकार करते हुए रविवार को दूल्हा बेरंग बारात लेकर अपने गांव लौट गया।

3 साल पहले प्रेम प्रसंग के बीच दोनों लव मैरिज के लिए भागे थे घर से, 3 साल बाद जयमाला के बाद टूट गई बारात

प्रेम प्रसंग के बीच विपिन और उसकी अब शादी से साफ इनकार करने वाली दुल्हन एक दूसरे से शादी करने के लिए 3 साल पहले साथ जीने मरने की कसम खाते हुए फरार हो गए थे। बाद में दोनों के परिजन शादी के लिए मान गए जिसके बाद 3 साल पहले दोनों के बीच शादी तय हुई अब 17 अक्टूबर को दोनों के बीच शादी होनी थी इसी बीच 5000 नेग को लेकर बवाल होने के बाद दुल्हन ने शादी करने से साफ इंकार करते हुए बरात लौटा दी। दूल्हे के भाई के मुताबिक चढ़ावे में दिए गए जेवरात और कपड़े दुल्हन के घर वालों ने रख लिए हैं। मांगने पर भी नहीं लौटाये है पूरे मामले में पुलिस के मुताबिक किसी के द्वारा कोई तहरीर नहीं दी गई। 18 अक्टूबर को हमीरपुर की पुलिस ने कहा था तहरीर मिलने पर जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

loading...

आज 22 अक्टूबर दिन शुक्रवार को मीडिया के दखल के बाद पूरे मामले में 6 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस द्वारा पूरे मामले में समुचित कार्रवाई की बात की गई है।

loading...