loading...

भारतीय बाजारों में इलेक्ट्रॉनिक वाहनों की बढ़ती मांग के बीच नए और किफायती सस्ते इलेक्ट्रॉनिक वाहनों का आना शुरू हो गया है। भारतीय बाजारों में बढ़ रही इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर बाइक की मांग को देखते हुए कई कंपनियां अपने मॉडल पेश कर बाजार पर छा जाना चाहते हैं इसी बीच इलेक्ट्रॉनिक टू व्हीकल वाहन निर्माता Detel ने अपने एक नए मॉडल को पेश किया है कंपनी की आकृति इलेक्ट्रॉनिक मोपेड भारतीय बाजार में कंपनी के दावे के मुताबिक पूरे भारत में बिक्री के लिए उपलब्ध है।

Detel easy plus के फीचर लुक और कीमत

loading...

डेटेल इजी प्लस वाहन निर्माता कंपनी ने दमदार इलेक्ट्रॉनिक इलेक्ट्रॉनिक मोपेड शानदार लुक में मार्केट में उतारा है detel easy plus electronic moped में 48V व 20mah क्षमता की बैटरी सीट के नीचे फिट की गई है कंपनी की वेबसाइट के मुताबिक यह इलेक्ट्रॉनिक मोपेड सिंगल चार्ज में ड्राइविंग करने की क्षमता देने के साथ 170 किलो का भार उठाने में सक्षम है। कंपनी ने वेबसाइट से 1999 के टोकन अमाउंट पर बुक कराने की सुविधा दे रखी है कंपनी के मुताबिक 1 सप्ताह में कंपनी उन्हें गाड़ी देगी उस समय तक उन्हें बची हुई रकम जमा करनी होगी।

detel easy plus electronic moped yellow

detel easy plus electronic moped के लिए ड्राइविंग लाइसेंस की जरूरत नहीं

कंपनी के मुताबिक इस इलेक्ट्रॉनिक मोपेड की टॉप स्पीड महज 25 किलोमीटर प्रति घंटा है इसलिए इसे ड्राइव करने के लिए ड्राइविंग लाइसेंस या गाड़ी के रजिस्ट्रेशन के कागजों की जरूरत नहीं होगी। कंपनी के मुताबिक सेंट्रल मोटर व्हीकल रूल्स यानी सीएमवीआर के मुताबिक इलेक्ट्रॉनिक साइकिल या इस बाइक की कैटेगरी में आने वाले 250 वार्ड से कम टॉप स्पीड 25 किलोमीटर प्रति घंटे से कम स्पीड वाले वाहन को बिना किसी ड्राइविंग लाइसेंस के भी चलाया जा सकता है।

detel easy plus electronic moped red

पिछले साल सबसे सस्ती इलेक्ट्रॉनिक टू व्हीकल डिटेल एजी को लांच करने के बाद देसी ब्रांड ने भारती ग्राहकों की जरूरतों के हिसाब से संतुलित सुनिश्चित व्यास करते हुए कम कीमत के इलेक्ट्रॉनिक व्हीकल को भारतीय सड़कों के हिसाब से डिजाइन कर येलो, रेड, टील ब्लू और रॉयल ब्लू लांच किया है।

loading...

कंपनी के को-फाउंडर डॉ योगेश भाटिया के मुताबिक हम भारत में इलेक्ट्रॉनिक वाहन क्रांति को बढ़ावा देने के अथक प्रयास कर रहे हैं हमने एवी खरीदने के लिए जागरूकता बढ़ाने और वायु प्रदूषण की समस्या से निपटने में मदद के लिए नए इलेक्ट्रॉनिक उत्पाद पोर्टफोलियो का विस्तार किया है।

loading...