loading...

दोपहर खेत जा रही किशोरी का अपहरण कर दुष्कर्म के बाद हत्या के आरोपी को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है। आरोपी के पैरों में गोली लगने के बाद आरोपी गिरफ्तार हॉस्पिटल में चल रहा है इलाज।

उत्तर प्रदेश ना दरिंदगी थम्भ रही न अपराध थमने का नाम ले रहें, अपराधी बेखौफ घटना को अंजाम दे फरार होते जा रहे हैं। दूसरी तरफ सरकार के सख्त एक्शन के चलते अपराधियों पर कड़ी कार्रवाई भी जारी है। लेकिन अगर नहीं थम रहा है तो वह अपराध व बेखौफ अपराधियों का कहर बेखौफ अपराधी लगातार घटना को अंजाम देते जा रहे हैं। अपराधियों पर लगाम लगाने के मामले में प्रदेश सरकार बेदम साबित हो रही है।

loading...

क्या है पूरा मामला

उत्तर प्रदेश कौशांबी जिले के पूरामुफ्ती थाना क्षेत्र स्थित एक गांव में दोपहर खेत जा रही किशोरी एकाएक लापता हो गई। शाम को खेत से लौटे परिजन जब किशोरी को खोजने निकले तो उसका कोई सुराग नहीं लाग आसपास क्षेत्र में खोजबीन के बाद किशोरी की लाश झाड़ियों से बरामद होने के बाद हड़कंप मच गया।

loading...

मृतक के शव के कपड़े अस्त-व्यस्त थे परिजनों ने दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका जताई 112 नंबर पर सूचना के बाद तत्काल फॉरेंसिक टीम के साथ एसपी कौशांबी पहुंचे और पूरी घटना का सीन ऑफ क्राइम करते हुए फॉरेंसिक टीम के साथ सबूत जुटाए। तत्काल मामले में एफ आई आर दर्ज करते हुए मृतक किशोरी के शव को पोस्टमार्टम भेज कर तत्परता दिखाते हुए 3 टीमों का गठन कर।

loading...

आरोपियों की धरपकड़ के लिए दबिश के बाद पुलिस ने दुष्कर्म के बाद हत्या के आरोपी राजेश पासी उर्फ हीरो को पुलिस को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर मेडिकल उपचार के हॉस्पिटल भेज विधिक कार्रवाई शुरू कर दी है।

प्रदेश में दिन पर दिन अपराधी वहशी दरिंदों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं आखिर क्यों नहीं थम रहे अपराध ?

प्रशासन के कानून व्यवस्था को लेकर सभी दावे आखिर खोखले क्यों साबित हो रहे हैं ?

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here