loading...

बिहार के गया जिले के सिविल लाईन थाना क्षेत्र से प्रेम प्रसंग के बीच प्रेमी युवक द्वारा प्रेमिका को शादी का झांसा देकर प्रेमिका की मांग में सिंदूर भर 10 साल तक यौन शोषण करने का गंभीर मामला सामने आया… है। इस मामले का खुलासा उस समय हुआ जब 2 महीने से प्रेमिका प्रेमी विपिन यादव से शादी करने की जिद कर रही थी आरोपी ने इनकार करते हुए प्रेमिका का कहना न मानते हुए मोबाइल नंबर बंद कर दिया। जब प्रेमिका विपिन के घर पहुंची तो वो उसके घर में दूसरी लड़की देख कर हैरान रह गई। उसे जानकारी मिली उसके कथित प्रेमी ने दूसरी लड़की से शादी कर ली है जिसके बाद प्रेमी विपिन यादव ने प्रेमिका को घर में देखकर हैरान होते हुए उससे मारपीट करते हुए। रेप करवाकर जान से मारने की धमकी दे। भगा दिया इससे आहत प्रेमिका ने जहर खा लिया……।

loading...

क्या है शादी का झांसा दे 10 सालों तक यौन शोषण पूरा मामला

गया जिले के सिविल लाईन थाना क्षेत्र की रहने वाली एक लड़की के आरोप के मुताबिक गया जिले के बाराचट्टी थाना क्षेत्र के कादुदाह (पटियाला होटल) के रहने वाले कथित प्रेमी विपिन यादव से उसकी जान पहचान 10 साल पहले हुई तबसे प्रेम प्रसंग के बीच वो उसके साथ शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाता रहा। जब मैं उससे शादी की बात करती तो वह इस बीच बार-बार टाल जाता। प्रेमिका के मुताबिक एक दिन विपिन ने आकर मेरी मांग में सिंदूर भरते हुए कहा कि आज से तुम मेरी पत्नी हो। इस बीच विपिन लगातार उससे शादी करने की बात करके शारीरिक शोषण करता रहा। पीड़िता ने बताया कि 2 महीने से मैं विपिन को शादी के लिए बोल रही हूं लेकिन वह शादी से बार-बार इनकार करता रहा। जब मैं उसे फोन करती तो विपिन फोन भी नहीं उठाता है। प्रेमिका के मुताबिक विपिन द्वारा फोन ना उठाने पर न्याय के लिए उसने एसएसपी से गुहार लगाई। जिसके बाद विपिन के घर गई तो… पता चला कि विपिन ने किसी दूसरी लड़की से शादी कर ली है मुझे अपने घर पर देख कर विपिन हैरान हो मारपीट करते हुए कहा तुम्हारा रेप करवाकर जान से मार देंगे जिसके बाद धमकी दे उसने उसे मारपीट कर भगा दिया।

पीड़िता के मुताबिक इससे हताश लाचार होकर जहर खा लिया। लेकिन परिवार के सहयोग से उसे गया मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के बाद वह किसी प्रकार बच गई।

loading...

पीड़िता के मुताबिक जब उसने पूरे मामले की सूचना सिविल लाइन के महिला थाने तथा बाराचट्टी थाने को दी तो पुलिस द्वारा थाने में उसका कोई भी केस नहीं लिया गया। जिसके बाद उसने विवश होकर एसएसपी साहब के पास आवेदन दिया पीड़िता के मुताबिक एसएसपी साहब ने उसे कार्रवाई करने के साथ न्याय दिलाने का आश्वासन दिया है। पीड़िता के मुताबिक अगर उसे किसी प्रकार का न्याय नहीं मिला तो वह आत्महत्या करके अपनी जीवन लीला समाप्त कर लेगी।

loading...