loading...

हरियाणा के गुरुग्राम में धार्मिक स्थल पर मौलवी को खाना देने गई 9 वर्ष की मासूम के साथ मस्जिद में मौजूद दूसरे मौलवी ने हैवानियत यानी छेड़छाड़ की घटना को अंजाम दिया। जिसकी जानकारी के बाद स्थानीय लोगों ने मौलवी की अच्छी खासी धुनाई करने के बाद बाइक पर बैठा कर पुलिस को सौंप दिया।

loading...

कानपुर देहात में सातवीं की छात्रा की रहस्यमई ढंग से चोटी कटी, चोटी देखकर छात्रा बेहोश, लोगों में चोटी कटवा की दहशत

बेशक सरकार द्वारा पोक्सो एक्ट समेत बच्चों की सुरक्षा के लिए कठोर कानून बना दिए गए हो। लेकिन जमीनीस्तर पर अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहे ताजा मामला साइबर सिटी कहे जाने वाले हरियाणा के गुरुग्राम कि पटौदी से सामने आया जहां नव वर्ष की मासूम बच्ची पटौदी के मस्जिद में मौलवी को खाना देने पीने के लिए गई थी उसी बीच 22 वर्ष ही धर्म प्रचारक मौलवी ने बच्ची की मासूमियत का फायदा उठाकर उसके साथ अश्लील हरकत करते हुए छेड़छाड़ की घटना को अंजाम दे बच्ची को को जान से मारने की धमकी देते हुए किसी से बताने पर जान से मारने को कहा मासूम बच्ची रोती बिलखती हुई घर पहुंची उसने पूरी दास्तान अपनी मम्मी को कहा सुनाई जिसके बाद घटना से आहत स्थानीय लोगों ने 22 वर्षीय धर्म प्रचारक गुलसनववार को मौके से पकड़ कर धुलाई करते हुए पुलिस को सौंप दिया । 9 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ छेड़छाड़ का आरोपी यूपी के सहारनपुर के शामली का रहने वाला है गुरुग्राम पुलिस ने उसे गिरफ्तार करते हुए पूरे मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

कानपुर आईएएस इफ्तिखारुद्दीन का कथित धर्मांतरण बढ़ावा देने का वीडियो वायरल, सरकार ने एसआईटी का गठन किया
loading...

क्या है पूरा मामला

मस्जिद में सोमवार की दोपहर 12:30 बजे मौलवी को 9 वर्षीय नाबालिग बच्ची खाना देने मस्जिद गई इसी बीच पुलिस के मुताबिक मुख्य मौलवी वहां पर मौजूद नहीं थे मस्जिद में चंदा इकट्ठा करने वाले कथित से दूसरे (मौलवी) ने नाबालिग बच्ची के साथ छेड़छाड़ की घटना की अंजाम दी। जिसे पुलिस ने पटौदी थाने में पोक्सो एक्ट की धारा 8 के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।
लड़की की की मां की शिकायत के मुताबिक करीब 12:30 बजे उनकी बेटी खाना देने के लिए मस्जिद गई थी मुख्य मौलवी वहां नहीं थे दूसरे मौलवी ने उनकी बेटी का हाथ पकड़ कर उसे अपनी और खींचते हुए अश्लील हरकत कर चूमते हुए छेड़छाड़ की जिस से बचते हुए मेरी बेटी दौड़कर घर आई और पूरी घटना को बताया।

स्थानीय लोगों ने बनाया वीडियो

loading...

नव वर्ष की मासूम बच्ची के साथ मस्जिद में छेड़छाड़ की घटना से आहत लोगों ने मौलवी को पकड़कर सरे राह पीटते हुए धुलाई कर दी। वीडियो में आरोपी नववर्ष की नाबालिक बच्ची के साथ छेड़छाड़ की बात को कबूल कर रहा है जिसके बाद 2 लोग उक्त आरोपी को बाइक पर बैठा कर पुलिस स्टेशन की ओर ले जाते हैं इस मामले की कई अन्य वीडियो भी वायरल हो रहे हैं पुलिस के मुताबिक मौलवी को कोई चोट नहीं आई है फिलहाल पूरे मामले की जांच की जा रही है।

loading...