आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर देर रात घने कोहरे की वजह से तेज रफ्तार कार ट्रक में जा घुसी इस हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए कार सवार चार में से तीन लोगों की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई यह सभी शुक्रवार को दिल्ली के एक समारोह में शामिल होकर वापस घर लौट रहे थे जिनमें से एक घायल कंचन को सैफई के आयुर्विज्ञान संस्थान में गंभीर रूप से घायल अवस्था में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है मरने वालों में प्रतापगढ़ निवासी 40वर्षीय अजीत सिंह चौहान पुत्र राजकुमार सिंह चौहान जो कि लखनऊ के अलीगढ़ निवासी 40वर्षीय मनीष वर्मा के साथ मिलकर रियल स्टेट यानी की जमीन खरीद का धंधा करते थे के साथ शिव नगर कॉलोनी प्रतापगढ़ के रहने वाले 30 वर्षीय पंकज सिंह की भी मौत हो गई है। इस हादसे में 30 वर्षीय कंचन पुत्र चंद्रप्रकाश गंभीर अवस्था में सैफई के आयुर्विज्ञान हॉस्पिटल में भर्ती है।

दिल्ली से लौटते वक्त रात 2:00 बजे कार हुई दुर्घटनाग्रस्त

दिल्ली का प्रतापगढ़ के चार रियल एस्टेट कारोबारी एक समारोह में शामिल होने के बाद देर रात कार से वापस घर की ओर लौट रहे थे। इसी बीच रात करीब 2:00 बजे नागला विशुन गांव के पास कोहरे की वजह से तेज रफ्तार कार ट्रक में जा घुसी, कार व ट्रक की स्पीड तेज होने के कारण कार के परखच्चे उड़ गए, हादसा इतना भीषण था कि कार में सवार 4 लोगों में से 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, एक घायल कंचन को गंभीर अवस्था में हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। सूचना पर पहुंचे यूपी के अधिकारी मनोहर सिंह की टीम के साथ गश्ती टीम के अनिल मिश्रा ने घायलों को कार के कुछ हिस्से काटकर बाहर निकालने के बाद एंबुलेंस के जरिए आयुर्विज्ञान संस्थान सैफई में भेजा गया है।

4 में से 3 की मौके पर ही मौत, एक जिंदगी और मौत के बीच लड़ रहा

टीम के मुताबिक चार घायलों में से पंकज मनीष अजीत समेत तीन घायलों की रास्ते में ही मौत हो गई। जबकि चौथे घायल कंचन की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है। इस हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया है। वर्तमान समय में क्षतिग्रस्त कार को रोड के किनारे साइड में खड़ी कर दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here