आगरा से हाईजैक बस को इटावा से सकुशल बरामद कर लिया गया है पुलिस के मुताबिक यात्री सुरक्षित अपने गंतव्य स्थान तक पहुंच चुके हैं बस का किसने और क्यों अपहरण किया इस बारे में पुख्ता जानकारी नहीं प्राप्त हो पाई है। जिसके लिए पुलिस छानबीन कर रही है कल्पना ट्रैवल्स बस कंपनी के संचालक के दामाद जगन ने आगरा पुलिस को बताया कि बस फाइनेंस पर नहीं थी।

बुधवार सुबह गुडगांव से ग्वालियर जा रही बस के आगरा से 34 यात्रियों समेत हाईजैक हो जाने की खबर से हड़कंप मच गया,

पुलिस के मुताबिक 34 यात्रियों से भरी बस मालिक के निधन हो जाने की वजह से फाइनेंसर कंपनी ने अपने कब्जे में लिया था। पूरे मामले में सीएम से लेकार गृह सचिव तक तक संज्ञान लिया पूरे मामले में बस के मालिक के दामाद जगन ने आगरा में बताया कि बस फाइनेंस पर नहीं थी। फिलहाल आगरा के मालपुरा की न्यू दक्षिण बाईपास स्थित टोल प्लाजा के पास से हाईजैक हुई बस इटावा के बलरई थाना क्षेत्र स्थित लखेरे कुआं के पास ढाबे पर से सकुशल बरामद कर ली गई है। पुलिस बस को अगवा कर इटावा लाने वाले लोगों की तलाश में जुट गई है!

जानकारी के मुताबिक बस यात्री अपनी यात्रा गंतव्य स्थान तक पहुंच चुके हैं यात्रियों ने बताया उनके साथ हुई बदसलूकी नहीं हुई बस के बाहर कोई विवाद हुआ था जिसके बारे में यात्रियों को कुछ पता नहीं है पुलिस फिलहाल पूरे मामले में यात्रियों से बात कर रही हैं। जानकारी के मुताबिक रात 3:00 बजे गुड़गांव से झांसी के रास्ते 34 यात्रियों को लेकर प्राइवेट कल्पना ट्रैवल्स की बस निकली जैसे ही वह आगरा दक्षिण बाईपास के आगे पहुंची तभी कुछ फोर व्हीलर सवार जो अपने आप को फाइनेंसर बता रहे थे।

उन्होंने कहा गाड़ी की आठ किस्त मालिक ने नहीं चुकाई अब उनका देहांत हो गया है, इसलिए वह बस को अपने कब्जे में ले रहे हैं इसके साथ उन्होंने ड्राइवर व कंडक्टर को अपने साथ फोर व्हीलर गाड़ी में बैठा कर अपने आदमी को बस को चला कर ले जाने को कहा बस यात्रियों को पूरे मामले की जानकारी नहीं थी।

आगरा पुलिस के मुताबिक बाद में यात्रियों को उतारकर दूसरी साड़ी से झांसी भेज दिया गया जोकि अपने अपने कर्तव्य स्थान तक पहुंच चुके हैं हालांकि अभी तक बस हाईजैक करने वाले आरोपी पुलिस को नहीं मिले हैं इटावा एसएसपी आकाश तोमर के मुताबिक बस थाना बलरई पुलिस ने बरामद की है सभी यात्री सुरक्षित है कई टीमें गठित कर पूरे मामले की जांच के साथ छानबीन की जा रही है।

बस हाईजैक को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने मौजूद सरकार पर कानून व्यवस्था को लेकर निशाना साधते हुए कहा कभी सुना था आदमी है जो एक होते हैं यहां तो पूरी बस हाईजैक हो गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here