loading...

“कहते हैं प्रेम अंधा होता है वह कुछ नहीं देखता”

loading...

राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले की रहने वाली युवती कनिका सोनी 14 सितंबर को बिहार के हाजीपुर के रहने वाले एक जिम ट्रेनर से शादी कर बिहार भाग गई। पूरे मामले में रविवार को उस समय नया मोड़ आया जब प्रेमी जोड़े सोशल मीडिया पर फोटो और शादी के साक्ष्य डालकर देर रात हाजीपुर नगर थाने में पहुंचकर पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया प्रेमी युवती कनिका सोनी ने खुद को राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले के गंगानगर से बीजेपी सांसद निहालचंद मेघवाल की बहन बताते हुए बताया पॉलीटिकल पावर की वजह से वह लोग।

उन्हें पुलिस के जरिए परेशान करवा रहे हैं युवती ने शादी की तस्वीरें और दस्तावेज सोशल मीडिया पर डालते हुए सांसद भाई से खुद को बचाने की गुहार लगाई। दूसरी ओर प्रेम विवाह के मामले के बीच राजस्थान पुलिस बिहार के हाजीपुर पहुंच गई जिसके बाद पूरे मामले में हाई प्रोफाइल मोड़ आ गया है।

पंजाब के नए सीएम होंगे कैप्टन के धुर विरोधी, दलित नेता चरणजीत सिंह चन्नी, जाने कौन है गांधी परिवार के करीबी चन्नी

क्या है प्रेम विवाह कर हाजीपुर आने का पूरा मामला

loading...

बता दे राजस्थान के हनुमानगढ़ की रहने वाली सांसद की बहन कनिका सोनी अपने घर के पास में बिहार के हाजीपुर के वैशाली के हाथसार गंज वार्ड नंबर 1 के रहने वाले एक जिम ट्रेनर से शादी कर 14 सितंबर को प्रेमी के घर बिहार के हाजीपुर भाग आई। पूरे मामले में राजस्थान से बिहार पहुंची युवती ने अपने सांसद भाई से बचाव के लिए सोशल मीडिया पर वीडियो और फोटो शनिवार देर रात डालते हुए हाजीपुर के नगर थाने पहुंचकर दोनों ने अनहोनी की आशंका के चलते पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया। इस बीच राजस्थान पुलिस दोनों प्रेमी युगल की तलाश करते हुए हाजीपुर पहुंची है।

प्रेमिका ने कहा- मैं बीजेपी सांसद की बहन हूं मुझे उनसे जान का खतरा है।

loading...

ग्रेटर नोएडा से छात्राके अपहरण की कहानी निकली झूठी, स्वाति प्रेमी के साथ गोंडा से मिली, दिल्ली पुलिस में एएसआई चाचा ने रची थी साजिश

राजस्थान से बिहार प्रेमी के संग भागकर पहुंची युवती ने खुद को बीजेपी सांसद की बहन बताते हुए राजनीतिक रसूख के चलते उन्हें पुलिस के जरिए परेशान करवाने का आरोप लगाते हुए सोशल मीडिया पर शादी के सबूत शेयर कर अपने सांसद भाई से बचाने की गुहार लगाई है जिसके बाद उन्होंने रविवार को पुलिस के सामने थाने में पहुंचकर सरेंडर कर दिया है थाने में पहुंचे प्रेमी जोड़े को मीडिया के कैमरों से बचाते हुए पुलिस भड़क उठी। पुलिस ने मीडिया की नजर से बचाते हुए उन्हें थाने के अंदर ले कर चली गई। फिर हाल विवाहित प्रेमिका ने अपने सांसद भाई से जान का खतरा बताते हुए उनसे बचाने की गुहार लगाई है।

विवाहिता के मुताबिक राजनीतिक रसूख के चलते वे लोग पुलिस के जरिए उन्हें परेशान कर रहे हैं वह अपने प्रेमी के साथ रहना चाहती है।

loading...