loading...

शुक्रवार की शाम को उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले के संडीला क्षेत्र में 5 वर्षीय मासूम बच्ची को चॉकलेट खिलाने के बहाने घर से ले जाकर पड़ोसी राहुल गुप्ता ने बच्ची को हवस का शिकार बनाया। बता दे राहुल का भाई बच्ची को ट्यूशन पढ़ाता है वारदात के वक्त पड़ोसी राहुल के घर में जो बच्चे घर में थे उन्हें चॉकलेट के बहाने घर से बाहर भेज बच्ची को अपने कमरे में ले जाकर अश्लील हरकत करते हुए हवस का शिकार बनाया। बच्ची के शोर मचाने पर आरोपी की पकड़ ढीली हुई। बच्ची आरोपी के चंगुल से आजाद होकर भागते हुए घर जाकर पूरी वारदात घरवालों को बताई। जिसके बाद घरवालों के साथ ग्रामीणों ने आकर आरोपी को दबोच लिया।

loading...

पूरे मामले की सूचना पर एसपी अनुराग वत्स मौके पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि दुष्कर्म की सूचना दी गई है। पुलिस बच्ची का मेडिकल प्रशिक्षण करा रही है तहरीर के आधार पर आगे की कार्यवाही की जाएगी, इस घटना से आक्रोशित भीड़ ने आरोपी को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया है। दूसरी तरफ परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस आगे की विधिक कार्यवाही कर रही है।

पूछताछ में बच्चों ने बताया आरोपी शिक्षक के भाई ने बच्चों को वहां से वारदात के वक्त भगा दिया। उसका भाई जो बच्चे को कोचिंग पढ़ाता है। वह टीचर अपनी पत्नी को लेकर अस्पताल गया हुआ था। मौका ए वारदात की जानकारी के बाद पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपी को हिरासत में लेकर विधिक कार्यवाही शुरू कर दी है।

loading...