loading...

भारत-पाकिस्तान के बीच रविवार को T20 वर्ल्ड कप रोमांचक मुकाबला दुबई में शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा मैच बेशक दुबई में हो रहा हो लेकिन इसको लेकर भारत में करवा चौथ त्यौहार के बीच उत्साह का माहौल और मैच देखने की तैयारियां शुरू हो गई है भारतीय टीम पाकिस्तान के खिलाफ t20 वर्ल्ड कप में 5 बार आमने-सामने हुई है 5 मुकाबले में भारत ने हर बार जंग जीते हुए पाकिस्तान को कड़ी शिकस्त दी है इस बार भी पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम के लिए T20 वर्ल्ड कप के मैच में भारत से मुकाबला आसान नहीं रहने वाला है।

इन-इन प्लेटफार्म पर देख सकते हैं भारत-पाकिस्तान के बीच रोमांचक मुकाबला

loading...

24 अक्टूबर शाम 7:30 बजे आने आज भारत पाकिस्तान के बीच रोमांचक मुकाबला दुबई में होने जा रहा है। इस रोमांचक मुकाबले को देखने का अगर आप मन बना रहे हैं तो आप डीटीएच पर डीडी स्पोर्ट्स पर फ्री में लाइव मैच देख सकते हैं।

इसके अतिरिक्त ओटीपी प्लेटफार्म के अलावा दूरदर्शन का स्पोर्ट चैनल भी भारत के सभी मैचों को लाइव दिखाएगा अगर आप ऑनलाइन मैच को देख रहे तो हॉटस्टार पर जाकर भी बखूबी मैच को देख सकते हैं।

T20 वर्ल्ड कप में भारत की टीम

loading...

(टीम के कप्तान) विराट कोहली उप कप्तान रोहित शर्मा, के राहुल, सूर्यकुमार यादव, विकेटकीपर ऋषभ पंत, ईशन किशन, हार्दिक पांड्या, रविंद्र जडेजा, राहुल चहर, रविचंद्र अश्विन, शार्दुल ठाकुर, वरुण चक्रवर्ती, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार व मोहम्मद शमी भारत की तरफ से खेलेंगे।

भारत के खिलाफ t20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान की टीम

(पाकिस्तानी कप्तान) बाबर आजम, मोहम्मद रिजवान, फखर ज़मान, मोहम्मद हाफिज, शोएब मलिक, आसिफ अली, इमाद वसीम, शादाब खान, शाहीन अफरीदी, हसन अली, हरीश राऊफ व हैदर अली

loading...