loading...

भारत इंग्लैंड के बीच ऑस्ट्रेलिया के बीच मेनचेस्टर में शुरू होने वाला टेस्ट मैच शुरू होने से पहले ही रद्द हो गया अब लोगों की नजर इंडियन प्रीमियर लीग 2021 आईपीएल 2021 की ओर टिक गई है। 19 सितंबर से दुबई में आईपीएल के बचे हुए सीजन की दोबारा शुरुआत हो रही है इसके लिए सभी टीमें अपनी अपनी तैयारियां पूरी कर पहुंच भी गई है।

IPL-2021 कुछ भारतीय खिलाड़ी चार्टर प्लेन से पहुंचे आबू धाबी, कुछ एक-दो दिन में पहुंच जाएंगे

loading...

इस मैच में हिस्सेदारी कर रहे भारत और इंग्लैंड के खिलाड़ी भी 12-13 तारीख तक यूआई पहुंच जाएंगे। मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा तेज गेंदबाज जसमीत बुमराह के साथ बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव चार्टर प्लेन से अबू धाबी पहुंच गए हैं इस बात की जानकारी उनकी पहचान जी की तरफ से दी गई है। लेकिन कुछ खिलाड़ियों ने टूर्नामेंट में शामिल होने से मना कर दिया है जिसके बाद आईपीएल शुरू होने के कुछ दिन पहले ही इंग्लैंड के तीन खिलाड़ी जॉनी बेयरस्टो, डेविड मालन और क्रिस वोक्स ने टूर्नामेंट से अपना नाम वापस ले लिया है इसी के साथ दिल्ली पंजाब हैदराबाद सचिन जी की मुश्किलें बढ़ने लगी है इंग्लैंड मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक टेस्ट सीरीज का हिस्सा रहे यह तीनों खिलाड़ी बचे हुए 31 आई पी एल 2021 के मैचों के लिए यूआई नहीं जाएंगे। तीनों खिलाड़ियों ने अपने-अपने नाम वापस ले लिए हैं।

आईपीएल 2021- आईपीएल से नाम वापस लेने वाले तीनों इंग्लैंड के खिलाड़ी किस टीम के है हिस्सा

बता दे बेयरस्टो कुछ ही दिनों से एसआरएच का हिस्सा है। जबकि दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलने वाले ऑलराउंडर क्रिस वोक्स पिछले सीजन को छोड़ने के बाद इस बार वापस लौटे थे उन्होंने शुरुआत के कुछ मैचों में अपनी गेंदबाजी का दम दिखाया था।

वहीं विश्व के नंबर एक टी-20 बल्लेबाज डेविड मालन को पंजाब किंग्स ने इसी साल नीलामी में खरीदा था लेकिन उन्हें अब तक कोई भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला था।

loading...