loading...

उत्तरी साइप्रस के 54 वर्ष दो बच्चों के पिता प्रधानमंत्री एर्सन सैनर (ERSAN SANER) पिछले काफी दिनों से राजनीति के शिकार थे इसी बीच प्रधानमंत्री एर्सन सैनर का एक आपत्तिजनक वीडियो वायरल होने के चलते उन्हें प्रधानमंत्री पद से इस्तीफा देना पड़ा है। प्रधानमंत्री ने अपनी सफाई में कहा कि वीडियो में दिखाया गया यह कोई और व्यक्ति है वह नहीं है हालांकि उनकी खुद की राष्ट्रीय एकता पार्टी ने सरकार से समर्थन वापस ले लिया था जिसके बाद भी वह प्रधानमंत्री पद पर बने हुए थे। एर्सन चुनावी रणनीति बनाने में जुठे थे इसी बीच आपत्तिजनक वीडियो वायरल होने के बाद उनकी छवि को काफी झटका लगा है। उन्होंने बताया कि तुर्की के माफियाओं के इशारे पर यह वीडियो लीक किया गया है जो कि उन्हें बदनाम करने की एक साजिश का हिस्सा है।

loading...

उत्तरी साइप्रस के प्रधानमंत्री एर्सन सैनर (ERSAN SANER) मीडिया से बातचीत करते हुए कहा यह वीडियो मेरा नहीं है दो बच्चों के पिता 54 वर्षीय प्रधानमंत्री ने पिछले दिनों से राजनीतिक दृष्टि से हीन भावना के शिकार चल रहे थे। इसी बीच रही सही कसर तुर्की के पत्रकारों द्वारा जारी वीडियो ने पूरी कर दी है।

उत्तरी साइप्रस के प्रधानमंत्री ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा या वीडियो मेरा नहीं उन्होंने कोई मुझे प्यार करें देश पार्टी की सेवा करने से रोकना चाहता है लेकिन वे ऐसा राजनीतिक माध्यम से नहीं बल्कि खुले हमले के जरिए कर रहे हैं इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए पूरी तरीके से एक साज़िश तैयार की गई है।

प्रधानमंत्री ने तुर्की के माफियाओं के ऊपर आरोप लगाते हुए कहा यह सिर्फ मुझ पर नहीं बल्कि मेरे पूरे परिवार मेरी पार्टी और मेरे राजनीतिक संस्थानों पर हमला किया गया इसके लिए हम अपने कानूनी सलाहकारों के साथ बातचीत कर रहे हैं।

क्या है वीडियो में ?

loading...

उत्तरी साइप्रस के प्रधानमंत्री एर्सन सैनर (ERSAN SANER) का एक सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है मंगलवार को तुर्की के पत्रकार ने इस वीडियो को पोस्ट किया था जिसके बाद क्योंकि यह पोस्ट देखते ही देखते वायरल हो गई है। लोगों में इस बात को चलने में बहुत अधिक दिलचस्पी आखिर इस वीडियो में है क्या बता दें जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें 54 वर्षीय प्रधानमंत्री एर्सन सैनर (ERSAN SANER) के बगल में एक 20 वर्षीय लड़की स्ट्रिपटीज करती हुई नजर आ रही है जबकि प्रधानमंत्री सैनर कथित तौर पर मास्टरबेट करते हुए दिख रहे हैं हालांकि प्रधानमंत्री सैनर ने पूरे वीडियो को ही फर्जी करार दिया है।

loading...