loading...

छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में दशहरे की झांकी में शामिल होने जा रहे लोगों को तेज रफ्तार महिंद्रा टीयूवी ने कुचला हादसे में चार लोगों की मौत 20 लोग गंभीर रूप से जख्मी उड़ीसा से गांजा लेकर मध्य प्रदेश जा रही गांजा भरी गाड़ी छत्तीसगढ़ के जसपुर में सड़क पर दशहरे की झांकी लेकर गुजर रहे लोगों को चालक बबलू विश्वकर्मा और शिशुपाल साहू बेरहमी से कूचलते हुए चले गए। आरोपी गाड़ी चालक और गाड़ी दोनों को लोगों ने सूखा पारा के पास पकड़ लिया गाड़ी में भारी मात्रा में गांजा बरामद हुआ है।

छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले के अंतर्गत पत्थलगांव में बेकाबू 100+ स्पीड से एक कार ने दशहरे की झांकी में शामिल होने जा रहे लोगों को पीछे से रौंद दिया इस भीषण हादसे में 1 लोग की मौत हो गई। जबकि 20 से अधिक लोग जख्मी है गंभीर रूप से घायल लोगों को तत्काल स्थानीय लोगों की मदद से पत्थलगांव सिविल हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है पूरे हादसे को लेकर जसपुर के एसपी कार्यालय से जानकारी दी गई कि सड़क की घटना के दोनों आरोपी बबलू विश्वकर्मा पिता राधेश्याम विश्वकर्मा उम्र 21 साल सिंगरौली और 26 वर्षीय शिशुपाल साहू पिता रामजन्म साहू जिला सिंगरौली को गिरफ्तार कर लिया गया है।

loading...

पूरी घटना को लेकर छत्तीसगढ़ के गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू ने सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए

पत्थलगांव में तेज रफ्तार कार द्वारा हुईं भीषण घटना का संज्ञान लेते हुए गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने जसपुर पुलिस अधीक्षक और कलेक्टर से बातचीत करते हुए घायलों को तत्काल इलाज के साथ आरोपियों पर सख्त से सख्त कार्रवाई करने के निर्देश जारी किए हैं। वहीं दूसरी तरफ घटना से नाराज स्थानीय लोगों ने पत्थलगांव थाने का घेराव करते हुए एएसआई के०के साहू के खिलाफ मौके पर नारेबाजी की है। वहीं प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने घटना को हृदय विदारक बताते हुए उस पर दुख जताते हुए तुरंत कार्रवाई के निर्देश देते हुए ट्वीट किया है।

loading...

घटना के बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के ट्यूट को कोट करते हुए राहुल गांधी ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए सांप्रदायिक माहौल बिगाड़ने की कोशिश न करने की चेतावनी दी है और याद दिलाया है कि हादसा करने वाली गाड़ी बीजेपी शासित मध्य प्रदेश राज्य से है अब इसे राजनीति कहा जाए या राहुल गांधी की दूरगामी सोच। वैसे इस घटना को लेकर आईटी सेल कांग्रेस पर हम बराबर है। जशपुर पुलिस द्वारा दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

दिल्ली सिंधु बॉर्डर मंच के पास निहंगो की दरिंदगी, गुरु ग्रंथ साहिब के अपमान के आरोप में युवक के हाथ पैर काटकर लटकाया, तड़प-तड़प कर मौत
loading...

loading...