loading...

उत्तर प्रदेश में बेखौफ बदमाशों का कहर दिन पर दिन बढ़ता जा रहा है ताजी वारदात ने सुरक्षा व्यवस्था की पोल पट्टी खोल कर रख दी है शाहजहांपुर में सोमवार सुबह 11:45 बजे कचहरी की तीसरी मंजिल एसीजेएम ऑफिस में वकील भूपेंद्र सिंह की तमंचे से गोली मारकर निर्मम हत्या कर दी गई। वारदात के बाद बदमाश तमंचा वहां छोड़ कर आराम से फरार भी हो गए। इससे आप सुरक्षा व्यवस्था की स्थिति का बखूबी अंदाजा लगा सकते हैं।

loading...

शाहजहांपुर की जिला कोर्ट में एक वकील द्वारा दूसरे वकील की गोली मारकर हत्या कर दी इस घटना के बाद से वकीलों में भारी आक्रोश है की इतनी कड़ी सुरक्षा के बावजूद हथियार लेकर दूसरा वकील कैसे पहुंचा ? गोली जिस समय चली उस समय कोर्ट में काम चल रहा था फायरिंग की आवाज के बाद अफरा-तफरी मच गई, ग्राउंड फ्लोर फर्स्ट फ्लोर पर अपर जिला जज का कोर्ट है जबकि दूसरी मंजिल पर कोर्ट का रिकॉर्ड रूम है पूरे मामले में खुलासा हुआ है कि गोली मारने के आरोपी वकील सुरेश गुप्ता और वकील भूपेंद्र सिंह के बीच 24 मुकदमे चल रहे थे इसी से खफा होकर वकील सुरेश गुप्ता ने अवैध तमंचा से कोर्ट परिसर की तीसरी मंजिल पर वकील भूपेंद्र सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी है।

एडीजी कानून व्यवस्था प्रशांत कुमार ने बताया कि आरोपी वकील को गिरफ्तार कर लिया गया है उसने अपना गुनाह भी कबूल कर लिया है जानकारी में तथ्य सामने आया है कि दोनों के बीच पुरानी रंजिश चल रही थी जिसके चलते इस घटना को अंजाम दिया गया है।

loading...

लखनऊ पुलिस से बांग्लादेशी गैंग के सरगना की मुठभेड़, घायल हमजा की इलाज के दौरान मौत तीन पुलिसकर्मी जख्मी

वारदात के वक्त ऑफिस में कोई मौजूद नहीं था इस घटना की सूचना मिलते ही डीएम इंद्र विक्रम सिंह व एसपी एस आनंद ने मौके पर पहुंचकर जांच करते हुए सीसीटीवी फुटेज की तलाश करते हुए पूरे मामले में कचहरी परिसर के अंदर तमंचा लेकर वकील कैसे पहुंचा आदि के संबंध में जांच करवा रहे हैं। सुरक्षा की दृष्टि से यह गंभीर सवाल उठ रहे हैं वही वकीलों ने सुरक्षा में लगे सिपाहियों पर तत्काल कार्यवाही की मांग की है मौजूदा समय में कोर्ट परिसर के अंदर आने जाने के सभी गेटों पर सुरक्षा व्यवस्था के कड़े इंतजाम किए गए हैं। फिलहाल पूरे मामले में शव के पास से तमंचा बरामद करते हुए पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर डाग स्क्वायड और फिंगर प्रिंट की टीम के साथ जांच शुरू कर दी है।

loading...

शाहजहांपुर में सनसनीखेज वारदात कचहरी की तीसरी मंजिल पर वकील की गोली मारकर हत्या
loading...