उत्तर प्रदेश दिन पर दिन बहन बेटियों के साथ हैवानियत की घटनाओं की बाढ़ आने लगी है अब अपराधी बेखौफ होकर घटनाओं को अंजाम देने लगे हैं सरकार व पुलिस प्रशासन के सभी दावे हवा-हवाई साबित हो रहे हैं। ताजा मामला कानपुर नगर थाना क्षेत्र का है। जहां 13 वर्षीय नाबालिग बच्ची को दरोगा के बेटे व उसके साथियों ने अगवा कर गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है। इस पूरे मामले में थाना द्वारा बताया गया कि आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर पांच टीमों का गठन किया गया है फिलहाल अभी तक किसी की गिरफ्तारी सुनिश्चित नहीं हुई है। कानपुर पुलिस के मुताबिक पीड़िता को मेडिकल के लिए भिजवा कर 5 टीमों का गठन कर नामजद आरोपियों खोजबीन के साथ सर्विलांस के जरिए गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं|

पूरे मामले पर एसएसपी कानपुर का बयान

कानपुर गैंगरेप केस, संदिग्ध परिस्थितियों में गैंगरेप पीड़िता के पिता की मौत, परिजनों ने हाईवे जाम किया

दरोगा के बेटे ने साथियों के संग मिलकर 13 वर्षीय नाबालिग के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया था पूरे मामले में अब ग्रामीणों व परिजनों ने आरोप लगाते हुए रोड जाम कर दी है कि दरोगा ने अपने रसूख के चलते पीड़िता के पिता की हत्या करवा दी हैं । पुलिस की 5 टीमें लगी हुई है। लेकिन अभी तक दरोगा के पुत्र व उनके साथियों को गिरफ्तार नहीं किया जा सका है।

अपडेट- कानपुर के सचेती थाना क्षेत्र मैं खेतों में चारा लेने गई ना भाई तेरहा वर्षीय की बच्ची को हवस का शिकार बनाने वाले मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि इस मामले में बुधवार को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के बाहर गैंगरेप पीड़िता के पिता की ट्रक की टक्कर से संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई है। या हत्या कर दी गई, इस मामले में दो रुख सामने है!

क्या एक्सीडेंट ही हुआ है ?

या

साजिश रचकर हत्या ?

इस मामले में संशय बरकरार है इस वजह से ग्रामीणों के साथ पीड़िता के परिजन लगातार पीड़िता के पिता की हत्या कराए जाने की आशंका जताते हुए शव को हाईवे पर रखकर जाम कर दिया है बहरहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाने की कार्यवाही शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here