loading...

केबीसी 2020 कोविड-19 महामारी की वजह से कई परिवर्तनों के दौर से गुजरता हुआ कौन बनेगा करोड़पति का बारवा सीजन सोमवार 28 सितंबर रात 9:00 बजे सोनी टीवी पर प्रसारित होने के लिए बिल्कुल तैयार है

loading...

बस फर्क इतना है पहले की तुलना में कई परिवर्तन किए गए हैं इस बार शो की जान ऑडियंस नहीं होगी सो के वीडियो से नहीं बताया इस बार 12 गुना अधिक जोश के साथ टीवी पर शो प्रसारित किया जाएगा

फिर हाल फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट में सोशल डिटेंशन का पालन करते हुए 10 की बजाय आप 8 लोगों को शामिल किया जाएगा ताकि लोगों के बीच दूरी बरकरार रहे कोविड-19 वायरस से बचने के लिए इस बार लाइव ऑडियंस की बजाए शोक के कंटेस्ट के पास होने वाली लाइफ लाइन में लाइव पॉल को नहीं शामिल किया गयाहै।

loading...

स्टूडियो के एंट्री पॉइंट से लेकर जगह-जगह पर कोविड-19 से निपटने के प्रोटोकॉल के साथ सैनिटाइजेशन की व्यवस्था की गई है फोन इन ट्रेंड लाइन के बजाए इस बार परिवर्तन करके उसके बजाय अमिताभ बच्चन जी लोगों से फोन पर नहीं बल्कि वीडियो कॉल के जरिए आमने-सामने मुखातिब होकर लाइफ लाइन का सवाल पूछेंगे जो कि नए अनुभव के साथ नजर आने वाला है।

loading...

वही प्रतिभागी बाकी की लाइफ लाइन फिफ्टी फिफ्टी एक्सपर्ट की राय और सवाल को बदलना पहले की तरह ही जारी रहेगी। कौन बनेगा करोड़पति के सलाहकार सिद्धार्थ बसु के मुताबिक इस बार 20 साल का हो गया है पिछले हर साल नई नई चुनौतियों को झेलते इस बार खेल खास होने वाला है।

इस बार कोविड-19 के साथी केबीसी का शो उस समय शुरू हो रहा है जब इंडियन प्रीमियर लीग आईपीएल और बिग बॉस चल रहे हैं यह तीनों खेल एक साथ आने की वजह से कुछ दर्शकों पर 1920 का फर्क हो सकता है।

सभी फोटो क्रेडिट सोनी टीवी टि्वटर अकाउंट
loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here