loading...

राजस्थान में बेखौफ बदमाशों के हौसले बुलंद दिनदहाड़े कोटा स्थित सब्जी मंडी इलाके के बीच सड़क पर आधा दर्जन बाइक सवार बेखौफ बदमाशों ने दिनदहाड़े व्यापारी को निशाना बनाकर फायरिंग की बदमाशों की निशाना चूक जाने की वजह से व्यापारी बाल-बाल बच गया।

loading...

इस फायरिंग की वजह से छावनी इलाके में दहशत मच गई। लोगों की सूचना पर गुमानपुरा थाने की पुलिस ने पहुंचकर सुबह 11:00 बजे घटित घटना की सीसीटीवी फुटेज खंगाल ते हुए पूरी वारदात की जानकारी ली बता दे। बल्लभ बाडी के रहने वाले व्यापारी कैलाश मीणा की सब्जी मंडी में दुकान है कैलाश मीणा के मुताबिक बाइक सवार आधा दर्जन बदमाशों में से तीन दुकान के सामने आकर चिल्लाते हुए फायरिंग करने लगे जबकि तीन बाहर खड़े थे उन्होंने जैसे उनका नाम पुकारा वो बाहर आए इस दौरान बदमाशों ने ताबड़तोड़ 5 फायर किए जिसमें निशाना चूक जाने की वजह से वह बाल-बाल बच गए। फिर हाल सब्जी व्यापारी मीणा के मुताबिक उनका किसी से कोई विवाद नहीं है।

loading...

कोटा फायरिंग का वीडियो साझा कर बीजेपी ने कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा देते हुए कहा यह स्कीम बीजेपी के मेनिफेस्टो में ही नहीं थी।

loading...

गुमानपुरा पुलिस के मुताबिक आधा दर्जन अज्ञात बदमाशों 4-5 फायर की उनकी हूलिए के आधार पर जांच कर छानबीन की जा रही है फिलहाल आधा दर्जन बदमाशों ने किस वजह से फायरिंग की इस बात की जानकारी नहीं मिल पाई है।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here