loading...

चौकिएगा बिल्कुल नहीं अपने आप में अजीबो गरीब यह मामला उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से संबंधित है। जहां एक ढोलक बजाने वाले ने पुरुष डांसर को दिल्ली ले जाकर सर्जरी के जरिए लड़के से लड़की बनाकर कुछ दिन जिस्म की भूख मिटाने के बाद उसके 1000000 रुपए और जेवर लेकर फरार हो गया। पीड़ित ने गोरखपुर उरुवा थाना क्षेत्र में तहरीर देते हुए आरोपी के खिलाफ धोखे से सर्जरी कराकर महिला बना कुछ समय पत्नी की तरह रखने के बाद सारी कमाई जेवर गहने लेकर फरार हो जाने का मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने एसएसपी के निर्देश पर आरोपी के खिलाफ धारा 320, 326, 328, 506, 406, 379 के साथ एससी एसटी एक्ट निवारण अधिनियम के साथ मानव अंग प्रत्यारोपण अधिनियम 1994 की धारा 18 के तहत केस दर्ज कर अभियुक्त की तलाश शुरू कर दी है।

क्या है पुरुष से महिला बनाने का पूरा मामला

loading...

डांस पार्टी में ढोलक बजाने वाले उरुवा थाना क्षेत्र के रहने वाले एक शादीशुदा पुलिस डांसर को दिल्ली ले जाकर धोखे से सर्जरी के जरिए महिला बनाने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। पीड़ित के मुताबिक वह गोला बाजार के डीजे में डांसर था जून 2020 में उसकी मुलाकात उरुवा बाजार के भरवलिया के रहने वाले मोहम्मद मुमताज से हुई जो की ढोलक बजाने का कार्य करते थे उसने उससे कहा की यहां डीजे पर डांस करने में 100 से ₹200 ही मिलते हैं दिल्ली में 500 से 1000 रुपए डांस करने के मिलते हैं तुम मेरे साथ दिल्ली चलो पीड़ित ने बताया (वह उसके बहकावे में आकर) नवंबर 2020 में दिल्ली चला गया इसके कुछ समय बाद आरोपी ने उसे कुछ खिलाया (जिसकी वजह से) वह बेहोश हो गया। आरोपी ने इसी दरमियान उसकी सर्जरी करवाकर उसे पुरुष से महिला बना दिया विरोध करने पर मुमताज ने कहा- अब कुछ नहीं हो सकता दिल्ली में कुछ दिन रहने के बाद वह फिर से वापस गोरखपुर आया। यहां पर ढोलक बजाता और वह उसके साथ डांस करता जो पैसा मिलता मुमताज उसे रख लेता। पीड़ित के मुताबिक आरोपी मुमताज ने उससे कहा था कि वह अविवाहित है हम दोनों पति-पत्नी की तरह रहकर रुपए कमाते रहेंगे। लेकिन जब 3 अक्टूबर को वह उसके गांव गया तो वहां उसे पता चला कि मुमताज शादीशुदा है उसके कई बच्चे हैं जिसके बाद उसने पूरे मामले की थाने में शिकायत दर्ज कराने की बात कही तो आरोपी ने उसे जान से मारने की धमकी दी है।

पीड़ित का आरोप 10 लाख नगद चार लाख के गहने लेकर आरोपी हुए फरार

पीड़ित के मुताबिक आरोपी के साथ उस रात उसके घर में सो रहा था सुबह पता चला कि उसके बैग में रखे 10 लाख नगद और चार लाख के गहने गए थे जिसके बाद उसने पूरे मामले की शिकायत पुलिस में दर्ज करवाई है।

loading...

विशाल गुप्ता की रिपोर्ट

loading...