लखनऊ- शुक्रवार सुबह गोसाईगंज कोतवाली क्षेत्र के खुर्दही निवासी 50 वर्षीय पूर्व शासकीय अधिवक्ता शीतला प्रसाद उनकी 46 वर्षीय पत्नी मालती सुबह 6:00 बजे के करीब मॉर्निंग वॉक पर निकले सुशांत गोल्फ सिटी अंसल पेट्रोल पंप के पास पीछे से आ रही अल्टो कार ने उन्हें रौंदकर फरार हो गयी, राहगीरों की सूचना पर तत्काल पुलिस को सूचना दी गई, इलाज के लिए हॉस्पिटल ले जाते समय रास्ते में दोनों पति-पत्नी की मौत हो गई।

राजधानी लखनऊ के खुर्दही बाजार क्षेत्र में शुक्रवार सुबह की सैर करने निकले अधिवक्ता शीतला प्रसाद व उनकी पत्नी मालती देवी की तेज रफ्तार अज्ञात वाहन की चपेट में आने से घायल हो अस्पताल ले जाते समय दोनों की दर्दनाक मौत हो गई। राहगीरों ने बताया ने बताया कि मामला सुशांत गोल्फ सिटी अंसल के पास खुरदही स्थित पेट्रोल पंप के पास का है। जहां प्रतिदिन की भांति सुबह करीब 6:00 बजे सैर करने निकले अधिवक्ता व उनकी पत्नी को अज्ञात कार ने पीछे से कुचल फरार हो गई, पुलिस को सूचना दे घायल पति पत्नी की मेडिकल कॉलेज ले जाते समय रास्ते में की मौत हो गई। पुलिस कार की पहचान के लिए पेट्रोल पंप के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है पुलिस के मुताबिक प्रतिदिन मृतक अधिवक्ता व उनकी पत्नी मॉर्निंग वॉक पर जाते थे। जल्द कार समेत आरोपी कार चालक को खोज लिया जाएगा।

जानकारी के मुताबिक एक्सीडेंट अल्टो-के10 कार नंबर यूपी 32 एचएस 5245 के द्वारा एक्सीडेंट की घटना को अंजाम दिया गया है लेकिन यह एक्सीडेंट नहीं एक तरीके से प्री प्लान मर्डर लग रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here