मेरठ में पहले दिल्ली के आमिर ने सिमरन नाम की युवती से लव मैरिज कर सिमरन को धोखा देते हुए दूसरी शादी के लिए हत्या कर शव को रात में अपने साथियों के साथ मिलकर खेत में दबा दिया, मामले में धोखेबाज आशिक आमिर को पुलिस ने गिरफ्तार कर मामले में शामिल अन्य फरार अभियुक्तों की खोजबीन कर रही है।

बता दें कि दिल्ली के अमीर ने सिमरन नाम की एक युवती के साथ लव मैरिज कर 2 साल पहले मेरठ की सरूरपुर थाना क्षेत्र के हर्रा कस्बे क्षेत्र में रहने लगा अब आमिर ने अपने साथियों के साथ मिलकर प्रेमिका सिमरन की हत्या कर शव को जमीन में दबा दिया है।

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के सरूरपुर में रविवार को एक सनसनीखेज वारदात का खुलासा हुआ है दिल्ली के मंडोली शाहदरा निवासी 22 वर्षीय सिमरन कि उसके पति ने गला दबाकर हत्या करने के बाद अपने चार साथियों के साथ मिलकर पत्नी के शव को जैनपुर गांव के जंगल में दबा दिया। दूसरी तरफ मृतक की मां ने अपनी लापता हुई बेटी की हत्या की आशंका जताते हुए सरूरपुर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। जिसके बाद रविवार को विवाहिता के पति को लखनऊ से गिरफ्तार करने के बाद उसकी निशानदेही पर जंगल में खेत में दबे शव को बरामद कर पुलिस ने नामजद 4 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि 2 साल पहले सिमरन लव मैरिज कर मेरठ में आमिर के साथ रह रही थी। विगत 25-11-2020 से लापता थी। उसकी मां ने अपने दामाद के खिलाफ हत्या करने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। महिला की मां के मुताबिक वह दिल्ली के थाना हर्ष विहार मंडोली बुध विहार निवासी सबरी बेगम पत्नी शरीफ के सरूरपुर थाने पर अपहरण करने का मामला दर्ज कराते हुए बताया था कि उसकी बेटी सिमरन ने 2 साल पहले आमिर पुत्र शाहिद के साथ कोर्ट मैरिज की दोनों पति पत्नी मेरठ के सरूरपुर थाना क्षेत्र के हर्रा कस्बे में एक किराए पर मकान लेकर रहते थे। जबकि युवक के परिजन जैनपुर में पनीर बनाने का काम करते हैं मृतक की मां ने बताया कि आमिर के परिजन उस पर लगातार दूसरी शादी करने का दबाव बनाकर उससे छुटकारा पाने की कोशिश कर रहे थे मृतक पीड़िता ने अपनी मां से बताया था कि वह लोग उसे परेशान कर रहे हैं इसलिए मटक मेड़ता की मां ने पुलिस को बताया कि उसकी बेटी से उसकी आखिरी बार 25 नवंबर को बात हुई थी जिसमें उसने बताया था कि उसके साथ जबरदस्ती पर उसे परेशान किया जा रहा है जिसके बाद उसका मोबाइल लगातार हो गया था जब महिला ने और पता किया तो हर्रा कस्बे में स्थित उसके किराए के मकान में ताला लटका हुआ था।

मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच की तब पुलिस ने शक के आधार पर आरोपियों की धरपकड़ की। लेकिन असफल रही धीरे-धीरे जब पुलिस ने सर्विलांस के जरिए पता किया तो हत्यारे की लोकेशन पहले दिल्ली फिर लखनऊ में मिली शनिवार को लखनऊ टीम भेजकर हत्यारे पति को गिरफ्तार कर लिया गया अमेरिकी निशानदेही पर पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया आरोपी ने बताया कि छुटकारा पाना चाहता था।

दूसरी शादी के लिए पत्नी से चाहता था छुटकारा, विवाद के बाद कर दी हत्या

पुलिस के मुताबिक मृतक के शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है आरोपी से पूछताछ में उसने बताया कि वह सिमरन से छुटकारा पाना चाहता था दोनों में काफी समय से विवाद चल रहा था 25 नवंबर को दोनों के मध्य मारपीट की घटना हुई जिसके बाद दोनों रात में सो गई। जिसकी रात में गला दबाकर हत्या करने के बाद आरोपी पति ने शव को गाड़ी में डालकर जैनपुर के जंगल में ले जाकर दबा दिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here