loading...

उत्तर प्रदेश दिन पर दिन महिलाओं बेटियों के साथ दिखने वाले अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहे ताजा दिल दहला देने वाला मामला कानपुर के चकेरी थाना क्षेत्र का है जहां facebook पर दोस्ती के बाद साहिल ने 14 वर्षीय नाबालिक लड़की को त्रिमूर्ति मंदिर के पास मिलने के लिए बुलाया कर साहिल ने राहुल मिथुन के साथ लड़की को कार के पास बुलवाया जहां पर प्रेमी साहिल वी के राजपूत नाम के लड़के के साथ नाबालिक को कार में मिला उन्होंने लड़की को कुछ खाने को दिया। जिसे खाने के बाद नाबालिग बेहोश हो गई। जिसके बाद उन चारों ने लड़की के साथ कार में गैंगरेप की घटना को अंजाम देने के बाद उसे एक सुनसान स्थान पर ले गए। जहां पर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। फिर उसे खाली प्लाट में ले जाकर दुकान की छत के ऊपर गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। पुलिस के मुताबिक युवकों ने लड़की के साथ अलग-अलग स्थान पर कथित रूप से दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया, मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने राहुल सोनकर व मिथुन सोनकर नाम के दो युवकों को हिरासत में लिया, जबकि इस मामले में संदिग्ध विक्की राजपूत व साहिल को पुलिस खोज रही है

loading...

पुलिस अधीक्षक (पूर्वी) राज कुमार अग्रवाल के मुताबिक यह मामला रविवार को उस समय सामने आया, जब नाबालिग लड़की किसी तक आरोपियों के चंगुल से बच निकलने के बाद अपने घर पहुंची। पुलिस अधीक्षक के मुताबिक लड़की ने अपने माता-पिता को बताया कि चार लोगों ने उसका अपहरण कर दो दिनों तक अलग-अलग स्‍थानों पर उसके साथ कथित रूप से बलात्कार किया।

बता दे पूरा मामला शनिवार का है रविवार को उस समय सामने आया जब नाबालिक लड़की किसी तरह आरोपियों के चंगुल से बचने के बाद घर पहुंची लड़की ने अपने माता-पिता को बताया कि 4 लोगों ने उसका अपहरण कर दो दिनों तक अलग-अलग स्थानों पर कथित रूप से उसके साथ हैवानियत की घटना को अंजाम दिया। मामला सामने आने के बाद पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज करते हुए नाबालिक लड़की को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेज कर दो आरोपियों को हिरासत में लिया है जबकि दो आरोपी अभी भी फरार है।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here