loading...

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के गुडंबा थाने के सेक्टर जे जानकीपुरम इलाके में दिनदहाड़े मनचले शिवा ने घर में घुसकर युवती से छेड़छाड़ कर विरोध करने पर युवती को छत से फेंक कर बचाने आए मामा के साथियों संग मिलकर पीटा, पीड़िता को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया।


लखनऊ उत्तर प्रदेश प्रशासन द्वारा कानून व्यवस्था यानी सब ठीक होने के लाख दावों के बावजूद दिन पर दिन दिल दहला देने वाली घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही। राजधानी लखनऊ के जानकीपुरम इलाके में बेखौफ बदमाशों ने घर में घुसकर युवती को छेड़छाड़ का विरोध करने पर छत से फेंक दिया। भांजी की आवाज सुनकर छत पर गए मामा को दबंगों ने लाठियों के प्रहार से तब तक मारा जब तक लड़की के मामा बेहोश नहीं हो गए। यह घटना बताने के लिए काफी है।

उत्तर प्रदेश प्रशासन द्वारा सुरक्षा के लाख हवा हवाई दावों के बावजूद जमीनी हकीकत यानी महिला सुरक्षा की स्थिति बद से बदतर है।

छत पर टहल रही थी युवती, घर में घुसकर छेड़छाड़ के बाद छत से फेंका

loading...

बता दे पूरी वारदात राजधानी लखनऊ के गुडंबा थाना क्षेत्र की है जहां एक युवती अपने घर की छत पर टहल रही थी इसी दौरान पड़ोस में रहने वाले युवक ने दूसरे के घर से युवती के छत पर कूदकर युवती से छेड़छाड़ करने लगा। विरोध करने पर आरोपी युवक शिवा द्वारा युवती को छत से नीचे फेंक दिया गया। छत से गिरकर युवती बेहोश हो गई। भांजी की आवाज सुनकर छत पर पहुंचे मामा को आरोपी ने डंडे के ताबड़तोड़ वार से गंभीर रूप से घायल कर दिया शोर-शराबे के बीच घटना की जानकारी स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी सूचना पर पहुंची लखनऊ पुलिस ने युवती को अस्पताल में भर्ती कराया है।

आरोपी शिवा युवती को आए दिन करता था परेशान

जानकारी के मुताबिक पड़ोस में रहने वाले युवक शिवा द्वारा लड़की को विगत काफी समय से परेशान किया जा रहा था। जिसके बाद आज छत पर टहलने के दौरान दूसरी छत से कूदकर आरोपी ने छेड़छाड़ की घटना को अंजाम देते हुए विरोध करने पर छत से नीचे फेंक दिया।

लखनऊ पुलिस के मुताबिक पीड़िता की तहरीर पर मामला दर्ज

सनसनीखेज छेड़छाड़ की वारदात के बाद लखनऊ पुलिस अधिकारी के मुताबिक पीड़ित पक्ष की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर आरोपी शख्स की खोजबीन की जा रही है जल्दी उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

loading...