loading...

मानवता और कई रिश्तो को शर्मसार कर देने वाली यह दरिंदगी भरी वारदात लखनऊ के गाजीपुर थाना क्षेत्र की है इस हैवानियत की वारदात ने राजधानी की पुलिसिंग और कानून व्यवस्था की पोल खोल कर रख दी। यहां पर काम करने के बहाने पत्नी ने एक युवती को बहाने से घर बुलाकर बंधक बनाते हुए जबरन पति से शारीरिक संबंध बनवाए…. शोर मचाने पर दोनों ने मिलकर जुबान काटी जान बचाकर घर पहुंची पीड़िता ने सुनाई दरिंदगी की पूरी दास्तान….

राजधानी दिल्ली में निर्भया कांड जैसी दरिंदगी वाला कांड उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के गाजीपुर थाना क्षेत्र से सामने आया जहां करीमनगर इलाके की झुग्गी झोपड़ियों में रहने वाली युवती को (युवती के मुताबिक) शक्ति नगर कुकरैल बांध के पास में रहने वाली आरती उसको काम के बहाने अपने साथ घर लेकर उसने अपने पति मुन्ना के साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाने का दबाव डालते हुए पति मुन्ना से रेप करवाया घटना का विरोध करते हुए शोर मचाने पर दोनों ने जीभ पर चाकू से हमला कर घायल कर दिया। ताकि वह किसी से कुछ ना बता सके। आरती ने पति के साथ उसे 1 सप्ताह तक बंधक बनाकर दुष्कर्म करवाया।

loading...

पुलिस के मुताबिक पीड़ित युवती अपने परिवार के साथ करीमनगर इलाके की झुग्गी झोपड़ी में रहती थी पिछले कुछ दिन पहले तेज बारिश के कारण उनके घर में पानी भर जाने की वजह से पूरा परिवार गाजीपुर थाना क्षेत्र स्थित संगामा भट्टे के पास रहने चला गया। जहां पिछले हफ्ते उनकी लड़की अचानक घर से लापता हो गई। परिजन इस बीच वो युवती को खोजते रहे। इसी दरमियान आरती ने अपने पति के साथ मिलकर युवती के साथ हैवानियत की घटना को अंजाम दिया, हैवानियत की घटना के दरमियान 27 सितंबर की रात युवती आरोपियों के चंगुल से आजाद होकर घर पहुंच पूरी वारदात को लिखकर अपनी मां को बताया।

पीड़ित युवती के मुताबिक- उन दोनों ने चाकू से जुबान को घायल करने के बाद बाहर से दवाई लाकर इलाज करवाया और हाथ पैर बांधकर चले गए जिसके बाद मैं किसी तरीके से रस्सी खोलकर घर भाग गई। जिसके बाद पूरी वारदात परिजनों को बताया बता दी पीड़ित युवती के परिजनों ने बनके सितंबर को गाजीपुर थाने आकर आरती और उसके पति मुन्ना के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई तहरीर प्राप्त होने के बाद पुलिस ने युवती को घर से काम के बहाने बुलाकर ले जाने वाली अपराध में बराबर की भागीदार युवती आरती को गिरफ्तार कर लिया है जबकि उसका पति मुन्ना फरार है। जिसकी पुलिस छानबीन कर रही है।

पुलिस के मुताबिक आरोपी और पीड़ित दोनों सड़क पर पन्नी बीनने का काम करते हैं पन्नी बीनने के दौरान दोनों के बीच परिचय हुआ जिसके बाद आरती ने पीड़िता को अपनी झुग्गी में पानी भरने के बहाने बुलाकर अपने पति मुन्ना के साथ शराब के नशे में पीड़िता के साथ गलत काम को अंजाम दिया। गाजीपुर इंस्पेक्टर के मुताबिक आरोपी महिला आरती को दबोच लिया गया है जबकि उसका पति अभी पकड़ से बाहर है उसे जल्द गिरफ्तार करके जेल भेज दिया जाएगा।

loading...