loading...

राजधानी लखनऊ के गोसाईगंज कस्बे में प्रापर्टी डीलर निर्मल अभिनेत्री की मंदिर ट्रस्ट के जमीनी विवाद के चलते पीट-पीटकर निर्मम हत्या कर दी गई है। पूरे हत्याकांड को मंदिर ट्रस्ट के जमीनी विवाद के चलते अंजाम देने की आशंका जताई जा रही है। गोसाईगंज कस्बे में युवक का लहूलुहान शव मिलने के बाद हड़कंप मच गया है।

loading...

शुक्रवार को राजधानी लखनऊ के गोसाईगंज कस्बे में पेशे से ठेकेदार (प्रापर्टी डीलर) निर्मल अग्निहोत्री की पीट-पीटकर निर्मम हत्या कर दी गई। परिजनों के आरोप के मुताबिक मंदिर ट्रस्ट के जमीनी विवाद को लेकर निर्मल अग्निहोत्री के पीट-पीटकर पैर तोड़ दिए गए। जिससे उनकी मौत हो गई है।

गोसाईगंज मंदिर ट्रस्ट के जमीनी विवाद के चलते निर्मल की पीट-पीटकर हत्या, 6 लोगों के खिलाफ तहरीर, गिरफ्तारी के लिए तीन टीमें गठित

थाना प्रभारी अमरनाथ वर्मा के मुताबिक- पुलिस को सूचना मिली की एक युवक की लाश खून से लथपथ पड़ी हुई है मौके पर पुलिस ने पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है।

loading...

महावीर मंदिर ट्रस्ट की जमीन को लेकर हत्या, निर्मल के पुत्र ने 6 लोगों के खिलाफ दी तहरीर, पुलिस की तीन टीमें गठित

loading...

डीसीपी साउथ के मुताबिक- कस्बा गोसाईगंज में पुलिस कॉम्बिन के दौरान गोसाईगंज पुलिस को सूचना मिली कि एक युवक घायल अवस्था में पड़ा हुआ है जिसे हॉस्पिटल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घायल युवक की पहचान निर्मल अग्निहोत्री के रूप में हुई है निर्मल अग्निहोत्री के पुत्र (प्रतीक अग्निहोत्री) ने पुलिस को तहरीर देते हुए (महावीर) मंदिर ट्रस्ट की भूमि के मालिकाना हक को लेकर 6 लोगों द्वारा उनके पिता की निर्मम हत्या किए जाने के आरोप लगाए गए हैं। जिसको लेकर पुलिस की तीन टीमों का गठन कर आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

गोसाईगंज से विशाल गुप्ता की रिपोर्ट….

loading...