मध्यप्रदेश के अलीराजपुर जिले में शनिवार की रात दर्दनाक इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली दरिंदगी की घटना घटी नाबालिग लड़की के साथ शादीशुदा युवक ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया, पीड़िता को आरोपी के चंगुल में देखने के बाद आग-बबूला परिजनों ने दोनों को रस्सी से बंधक बनाकर पीटने के बाद गांव में जुलूस निकालते हुए घुमाया, इतना ही नहीं पूरे मामले का वीडियो बनाकर उसे ग्रामीणों द्वारा सोशल मीडिया पर डाल दिया गया है, जो कि बहुत तेजी से वायरल हो रहा है, मामले में शिकायत के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 6 लोगों को गिरफ्तार किया है।

मध्य प्रदेश के अलीराजपुर जिले से मानवता को शर्मसार कर देने वाला दर्दनाक वीडियो सामने आया है जहां नाबालिग से एक शादीशुदा 23 वर्षीय युवक ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया जिसके बाद पीड़िता के परिजनों ने आरोपी व पीड़िता दोनों को रस्सी से बांधकर पीटने के बाद पूरे गांव में जुलूस निकालते हुए घुमाया, पूरा मामला मध्य प्रदेश के अलीराजपुर जिला के मुख्यालय से करीब 22 किलोमीटर दूर जोबट थाना क्षेत्र के एक गांव में शनिवार की रात को घटित हुई बताई जा रही है। बरहाल पूरी घटना का दर्दनाक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें आप बखूबी देख सकते हैं कि नाबालिग लड़की को एक 23 वर्षीय शादीशुदा दुष्कर्म करने वाले आरोपी के साथ बांधकर गांव वाले पीड़िता का जुलूस निकालते हुए भारत माता की जय के नारे लगा रहे हैं।

पीड़िता की शिकायत पर दो मामले दर्ज,

पूरी दर्दनाक हैवानियत भरी घटना के बाद पीड़िता की शिकायत पर पूरे मामले में 2 केस दर्ज किए गए हैं पहला केस रेप करने वाले आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म की धाराओं में है जबकि दूसरा के पीड़िता के परिजनों व रिश्तेदारों के खिलाफ दर्ज किया गया है जिसमें उसे बंधक बनाकर पीटने के साथ जुलूस निकालने का जिक्र है। बरहाल पूरे मामले में अनुविभागीय पुलिस अधिकारी दिलीप सिंह बिलवाल के मुताबिक जोबाट थाना क्षेत्र के एक गांव में नाबालिक पीड़िता ने रविवार को दो एफ आई आर दर्ज करवाई है। एक एफ आई आर उदयगढ़ थाने में एक 21 वर्षीय युवक द्वारा रेप के आरोप में लिखवाई गई है। जबकि दूसरी एफ आई आर पीड़ित और आरोपी को रस्सी से बांधकर मारपीट करने और उनका जुलूस निकालने के संबंध में लिखवाई गई है।

पुलिस के मुताबिक आरोपी दो बच्चों का बाप है पीड़िता के परिजनों ने नाबालिक को दुष्कर्म के आरोपी के साथ देख लिया था लेकिन पीड़िता के परिजनों ने उसकी मदद करने के बजाय उसकी पिटाई करते हुए आरोपी के साथ बंधक बना जुलूस निकाला।

परिजनों ने भी की हैवानियत, मदद के बजाय आरोपी के साथ बंधक बना पीटने के बाद निकाला जुलूस, मामला दर्ज आरोपी समेत 6 गिरफ्तार

पुलिस अधिकारी के मुताबिक पीड़िता की तहरीर पर पूरे मामले में दो एफ आई आर दर्ज की गई है पहली रेप करने वाले आरोपी के खिलाफ धारा 376 के साथ पॉक्सो एक्ट में दर्ज करने के बाद आरोपी दो बच्चों के बाप को गिरफ्तार कर लिया गया है।

जबकि दूसरी शिकायत पर पीड़िता के साथ मारपीट करने के साथ उसे सगे रिश्ते नाते दारू द्वारा मस्जिद का जुलूस निकालने के संबंध में आईपीसी की धारा 294, 506, 355, 342, 323, 342 व 147 के तहत मामला दर्ज कर पूरे प्रकरण में शामिल 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है घटना की जानकारी के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सुरक्षा कारणों से पीड़िता को अपने साथ ले गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here