loading...

मध्य प्रदेश के सीधी में हैवानियत की सारी हदें पार करते हुए महिला के साथ गैंगरेप की घटना के साथ महिला के गुप्त अंगो में पत्थर भरकर हाथ पैर काट शव के साथ बर्बरता करते हुए कुछ हिस्से को जलाकर सोन नदी में फेंक दिया गया पूरे मामले में 10 दिन बीतने के बावजूद कोई पुख्ता कार्रवाई न करने के कारण पुलिस प्रशासन भी सवालों के घेरे में ?

loading...

मध्य प्रदेश के सीधी जिले में 14 जुलाई की सुबह भैंस खोजने गई 35 वर्षीय महिला लापता हो गई। परिजनों द्वारा उसकी काफी खोज खबर की लेकिन उसकी कोई खबर नहीं मिली। बीते 16 जुलाई को सीधी जिले के एक गांव की रहने वाली 35 वर्षीय महिला का सोन नदी में संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिलने से हड़कंप मच गया। महिला का शव नग्न अवस्था में था हैवानियत की सारी हदें पार करते हुए गैंगरेप की घटना को अंजाम देते हुए उसके गुप्तांगों में पत्थर डालकर हाथ-पैर काटकर जलाने के बाद सोन नदी में फेंक दिया गया था मृतक महिला के शव से 500 मीटर की दूरी पर पहाड़ियों की झाड़ियों में मृतक महिला के कपड़े बरामद हुए हैं। देश की राजधानी दिल्ली में निर्भया के साथ हुई हैवानियत की घटना से जघन्य इस घटना के बाद महिला का शव सोन नदी में उतराता हुआ मिलने के बाद परिजनों ने तत्काल पूरे मामले की सूचना पुलिस को दी।

परिजनों के मुताबिक महिला 14 जुलाई की सुबह भैंस खोजने के लिए निकली थी लेकिन उसके बाद उसका कोई पता नहीं मिला, काफी देर तक घर लौट कर ना आने पर परिजनों के साथ तत्काल जमोडी थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाते हुए महिला की खोजबीन जारी रखी। परिजनों ने जानकारी के बाद बताया 16 जुलाई को महिला का शव डेम्हा घाट के पास बरामद हुआ।

loading...

बता दे इस दरिंदगी की घटना के 10 दिन बीत जाने के बावजूद पुलिस प्रशासन द्वारा पूरे मामले में लापरवाही बरती जा रही है। ताजा जानकारी के मुताबिक किसी भी आरोपी पर कोई कार्यवाही नहीं की गई। परिजनों के मुताबिक कुछ राजनीतिक और रसूख वाले लोग मामले की जांच को प्रभावित कर रहे हैं पीड़िता के परिजनों के साथ साथ लोग पूरे मामले में जगन अपराध के चलते तत्काल आरोपियों पर कार्रवाई करते हुए फांसी की मांग की जा रही है दूसरी तरफ जघन्य अपराध के मामले में कोई कार्रवाई न होने की जानकारी के बाद परिजनों ने सीधी प्रशासन को पूरे मामले में पत्र सौंपते हुए न्याय की मांग की है।

loading...

मामले को लेकर मध्य प्रदेश के सीधी पुलिस ने खंडन जारी करते हुए अवगत कराया-

क्रेडिट-संबंधित टि्वटर खाता धारक

loading...