loading...

उत्तर प्रदेश के महोबा के प्राइवेट कॉलेज में कक्षा 9 की पढ़ाई कर रही छात्रा को किताब दिलाने के बहाने शिक्षक ने नाबालिग छात्रा का मुंह दबाकर तीसरी मंजिल पर ले जाकर दरिंदगी की कोशिश करते हुए जबरदस्ती शुरू कर दी। छात्रा के आरोप के मुताबिक विरोध करने पर उसी के दुपट्टे से हाथ और मुंह बांधकर शोर मचाने पर उसकी पिटाई की गई। जब वह जान बचाने के लिए भागी इसी समय शिक्षक द्वारा गला दबाने के चलते वो गिरकर बेहोश हो गई। पूरे मामले में छात्रा का मजिस्ट्रेट के सामने बयान दर्ज कर आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

छात्रा की मां की तहरीर पर, छेड़छाड़ व पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज

छात्रा की मां ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ छेड़खानी व पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज करवा कर आरोपी शिक्षक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

9वीं की छात्रा को पुस्तकालय में ले जाकर जबरदस्ती, क्या है पूरा मामला

loading...

महोबा जिले के नगर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली कक्षा 9वीं की छात्रा सोमवार को कॉलेज गई इसी बीच आरोपी शिक्षक सौरभ ने छात्रा को पुस्तक दिलाने के बहाने सुनसान तिमंजिला पर स्थित पुस्तकालय ले जाकर छेड़छाड़ के साथ उसकी हत्या करने की कोशिश की। छात्रा के मुताबिक उसे बुरी नियत से पकड़ कर जबरदस्ती करते हुए उसके साथ रेप की कोशिश की गई, इस बीच वह अपने बचाव के लिए शोर मचाने लगी तो सर ने दुपट्टे से गला पकड़ कर मुंह दबाए रखा जिससे वह चिल्ला ना सकी जिसके बाद गला दबाकर मारने की कोशिश की गई तो वह बेहोश हो गई। बता दे सोमवार दोपहर प्राइवेट स्कूल की तिमंजिला पर स्थित पुस्तकालय में नौवीं की छात्रा के बेहोश होने की सूचना पर विद्यालय प्रबंधन द्वारा फोन के माध्यम से छात्रा के परिजनों को सूचना दी गई। जिसके बाद उसके परिजनों ने शिक्षक के सहयोग से उसे हॉस्पिटल में भर्ती कराया। जहां 1 घंटे बाद छात्रा ने होश आने के बाद अपने साथ घटी संपूर्ण घटना का खुलासा करते हुए पुस्तकालय में हुई दरिंदगी का राज खोला दिया।

आरोपी शिक्षक गिरफ्तार, पूछताछ जारी

महोबा पुलिस के मुताबिक पूरे मामले में कोतवाली नगर महोबा में आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं में मामला पंजीकृत कर आरोपी शिक्षक को हिरासत में लेकर पूरे मामले की जांच करते हुए पूछताछ कर अन्य विधिक कार्यवाही की जा रही है।

loading...