loading...

कानपुर के प्रॉपर्टी डीलर मनीष गुप्ता की हत्या मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट ने गोरखपुर पुलिस की पोल खोल कर रख दी है मनीष के शरीर (मुंह) पर गंभीर चोट के निशान है दूसरी तरफ जिम्मेदार नौकरशाहों की लीपापोती का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद उनके रवैए को लेकर राष्ट्रीय मानव अधिकार आयोग में मामला दर्ज किया गया है।

गोरखपुर के कृष्णा पैलेस होटल में कानपुर के प्रॉपर्टी डीलर मनीष गुप्ता की पुलिस द्वारा पीट-पीटकर हत्या के मामले में गोरखपुर व संबंधित थाना पुलिस के खिलाफ राष्ट्रीय मानव अधिकार आयोग ने रामपुर के आरटीआई एक्टिविस्ट दानिश खान के प्रार्थना पत्र पर संज्ञान लेकर मामला दर्ज कर लिया है। दूसरी तरफ मामले में परिजनों के साथ जिम्मेदार अधिकारियों की लीपापोती का वीडियो वायरल हो रहा है जिसे नीचे देखें-

loading...

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खूल गई, पुलिस के झूठ की पोल

पुलिस द्वारा हत्या किये जाने के बाद से गिरकर हादसे की झूठी थ्योरी की पोल खुल गई है पूरे मामले में सीधे-सीधे पुलिस की थ्योरी लिपापोती के साथ झूठ पर बेश थी पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक मनीष के सिर्फ चेहरे और शरीर पर गंभीर चोट के निशान है। मनीष के अगले हिस्से पर तेज प्रहार किया गया जिससे उनकी नाक के पास से खून बह रहा था।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट

पूरे मामले में जिम्मेदार अधिकारियों रवैया दुर्भाग्यपूर्ण लीपापोती वाला रहा इसको लेकर उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग की तहरीर पर राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग ने मामला दर्ज कर लिया है।

loading...

वहीं सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पूरे मामले में दोषियों पर कार्रवाई की समुचित न्याय की बात की है, देखने वाली बात है कब मामले में लीपापोती समेत हत्यारों के साथ लापरवाही करने वाले अपराधियों पर क्या कार्रवाई होती है ?

loading...

गोरखपुर में हत्या के आरोपियों में से मुख्य पात्र क्षेत्र में नगद नारायण सिंह के नाम से जाने जाते थे यह फिल्मी डायलॉग भी चुटकी बजाकर बोलते थे। गोरखपुर की जनता के बीच से इनके भ्रष्टाचार और डायलॉग की कई कहानियां खुलकर सामने आ रही है खैर वह किसी और दिन,

मनीष_गुप्ता मौत मामले में बड़ा अपडेट- SIT जांच में होटल के कमरे में खून के निशान मिले। SIT के साथ आई फोरेंसिक टीम ने बेंजीडीन टेस्ट के जरिए निशान तलाशे हैं। कमरे की सफाई कर खून के धब्बे हटाए के संकेत मिले हैं।

विशाल गुप्ता की रिपोर्ट….

loading...