loading...

पूर्वांचल के गैंगस्टर माफिया मुख्तार अंसारी की डालीबाग स्थित सिंचाई विभाग की जमीन को अवैध रूप से कब्जा कर बनाई गई 2 मंजिला इमारत को आज प्रशासन ने ध्वस्त कर दिया है।

लखनऊ- कानून व्यवस्था कायम रखने के लिए कानपुर के बिकरू की तर्ज पर अपराधियों की धरपकड़ के साथ ही उत्तर प्रदेश पुलिस ने पूर्वांचल के मऊ से विधायक गैंगस्टर मुख्तार अंसारी की अवैध संपत्तियों पर लखनऊ विकास प्राधिकरण के साथ मिलकर डालीगंज इलाके में बने मुख्तार अंसारी के दो मंजिला अवैध इमारत पर जेसीबी चलाकर जमींदोज कर दिया है। जानकारी के मुताबिक इस दौरान मुख्तार के बेटे अब्बास और उमर अंसारी से प्रशासन की झड़प होने की भी खबर है हालांकि प्रशासन द्वारा इसकी पुष्टि नहीं की गई है।

loading...

बता दे मुख्तार अंसारी के बेटों ने एक जमींन पर अवैध रूप से कब्जा करके वहां पर दो मंजिला मकान बना लिया था। जिसे सूचना के पास लखनऊ विकास प्राधिकरण ने 11 अगस्त को कानूनी प्रक्रिया से गिराने का आदेश जारी किया था। जिसको आज गुरुवार 27 अगस्त को एलडीए के साथ प्रशासन की टीम ने मिलकर बड़ी संख्या में सुरक्षा बल व प्रशासनिक अधिकारियों की मौजूदगी में कई जेसीबी चलाकर ध्वस्त कर दिया। जानकारों के मुताबिक योगी सरकार गुंडों से लेकर अपराधियों पर लगाम लगाने के लिए अपराध व गुंडई के जरिए जुटाई गई हर अवैध संपत्ति पर हथोड़ा चलाकर गुंडों को सीधा संदेश देना चाहती या तो अपराध छोड़ दो अन्यथा अपराध द्वारा कमाई गई संपत्ति पर प्रशासन का हथोड़ा चलाकर उसे जमींदोज कर दिया जायेगा।

अपराधियों के खिलाफ ऐसी कार्रवाई से गुंडे बेशक बस है जब हमने आम आदमियों से बात करने की की तो अधिकतर लोगों ने प्रशासन के इस कदम की सराहना की है लोगों ने बताया कि इस कदम से अपराधियों के अंदर खौफ जागेगा हो सकता है अपराध घटे।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here