loading...

जयपुर के मालवीय नगर गौरव टावर स्थित फेमस फूड्स एंड रेस्टोरेंट के अंदर 22 वर्षीय तरुण सैनी अपने दोस्त के साथ मैकडोनाल्ड बर्गर खाने गया आधा बर्गर खाने के बाद उसके बर्गर में मरा हुआ बिच्छू मिलने के बाद उसकी तबियत बिगड़ गई जिसके चलते उसे हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया। रेस्टोरेंट के स्टाफ ने मामला दबाने की कोशिश करते हुए अभद्रता शुरू कर दी, मैनेजर पर सर्किल थाने में केस दर्ज


राजस्थान की राजधानी जयपुर के फेमस फूड चैन रेस्टोरेंट्स में मैकडॉनल्ड बर्गर खाने गये तरुण को आधा बर्गर खाने के बाद अजीब सा स्वाद महसूस हुआ। जब उसने McDonald burger खोलकर देखा तो उसके होश उड़ गए। उसके आधे बचे हुए बर्गर में मरा हुआ काले रंग का मोटा सा बिच्छू था। जबकि आधा बिच्छू युवक खा चुका था इसके बाद युवक की तबीयत बिगड़ने लगी उसके दोस्तों ने हंगामा करते हुए तबीयत बिगड़ने पर उसे हॉस्पिटल ले गए।

तरुण के आरोप के मुताबिक जब उसके मुंह का स्वाद बदलते हुए उसे शक हुआ जब उसने आधा बर्गर देखा उसमें मरा हुआ आधा काले रंग का बिच्छू देखा तो मुंह के अंदर खाया हुआ बर्गर भी निकाल लिया। उसे चिल्लाते देख काले रंग का मोटा मरा हुआ बिच्छू समेत आधा बचा हुआ बर्गर स्टाफ ने अलग कर लिया (जिसके बाद युवक ने वहां पर हंगामा करते हुए मैनेजर केबिन में जाने की कोशिश की उसे जाने नहीं दिया गया) जिसके बाद हंगामा करते हुए युवक ने पुलिस को फोन किया। पीड़ित तरुण के मुताबिक रेस्टोरेंट के मैनेजर ने उसे धमकी दी। तबीयत बिगड़ने की वजह से युवक को डॉक्टरों ने ऑब्जर्वेशन के लिए भर्ती कराना पड़ा।

बर्गर में निकला मरा बिच्छू स्टाफ ने छीन कर अलग किया, हंगामे के बाद युवक ने पुलिस को मिलाया फोन

loading...

युवक तरुण के मुताबिक आधा बर्गर खाने के बाद उसे बर्गर में मरा हुआ बिच्छू दिखा जिसके बाद वहा मौजूद स्टाफ से बात करने पर उन लोगों ने बर्गर छीन कर अलग करते हुए अभद्रता कर बात दबाने की कोशिश की। वहीं हंगामा होता देख लोगों की भीड़ जमा हो गई। जिसके बाद युवक ने फोन करके स्थानीय पुलिस को बुलवाकर पूरे मामले की जानकारी दी। युवक के आरोप के मुताबिक इस दौरान भी मैनेजर ने उसे उसके केबिन में घुसने तक नहीं दिया। हंगामे के बीच युवक की जहरीला बिछू खाने की वजह से तबीयत बिगड़ने के चलते उसे हॉस्पिटल पहुंचाया गया। युवक की तहरीर पर मैनेजर के खिलाफ जवाहर सर्किल थाने में केस दर्ज किया गया है जवाहर सर्किल पुलिस के मुताबिक सांगानेर एयरपोर्ट निवासी 22 वर्षीय तरुण सैनी अपने दोस्त के के साथ रात 8:30 बजे के करीब रेस्टोरेंट में बर्गर खाने गया था उसने अपने दोस्त के साथ दो बर्गर ऑर्डर किया एक दोस्त ने खाया दूसरा कागज में पैक करा लिया जब वह उसे खाने लगा तो उसके मुंह में अजीब सस्वाद होने के बाद उसे बर्गर में बिच्छू दिखा।

बर्गर में जहरीले बिच्छू की जानकारी के बाद, लोगों ने किया विरोध प्रदर्शन

मैकडोनाल्ड बर्गर मैं जहरीली बिच्छू निकलने की घटना की जानकारी जंगल की आग की तरह फैली जिसे दबाने के लिए रेस्टोरेंट मैनेजर और स्टाफ ने भरपूर कोशिश की वही इकट्ठा भीड़ ने मौके पर घटना की निंदा करते हुए रेस्टोरेंट के बाहर विरोध प्रदर्शन किया विरोध प्रदर्शन के बीच आधा बिच्छू खाने की वजह से युवक की तबीयत बिगड़ने के चलते उसे हॉस्पिटल पहुंचाया गया।

फॉरेंसिक लैब भिजवाए गए बर्गर के सैंपल

स्थानीय लोगों का हंगामा बढ़ने के बाद जवाहर सर्किल पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लोगों को शांत कराते हुए आधे बर्गर में आधा मरा बिच्छू खाने की वजह से तबीयत बिगड़ने के चलते। तरुण को जयपुरिया सेटेलाइट हॉस्पिटल में भर्ती कराने के बाद बर्गर के सैंपल लेकर, लीगल मेडिकल रिपोर्ट तैयार करने और सैंपल की जांच करने के लिए फॉरेंसिक लैब भेजा है। जिसके बाद तरुण ने रेस्तरां मैनेजर के खिलाफ जवाहर सर्किल थाने में मुकदमा भी दर्ज करवा दिया है। पीड़ित के मुताबिक बर्गर के अंदर बिच्छू देखने के बाद वह घबरा गया उसके साथी और उसने रेस्टोरेंट के स्टाफ से पूरे मामले में बात की शिकायत करने पर वहां मौजूद स्टाफ ने बर्गर छीन कर अलग करते हुए अभद्रता शुरू कर दी तब उसने हंगामा शुरू करते हुए इमरजेंसी नंबर पर कॉल कर पुलिस को बुलाया।

loading...