loading...

उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले के मड़िहान थाना क्षेत्र के दादरा बाजार स्थित दुकान में घुसकर 26 वर्षीय लोहा व्यापारी सत्यम पटेल की गोली मारकर हत्या कर भाग रहे बदमाश ऋषभ उर्फ पिन्कु पाण्डेय को आक्रोशित भीड़ ने पीट-पीटकर मार डाला।

मिर्जापुर के थाना मड़िहान के राजगढ़ पुलिस चौकी अंतर्गत दादरा बाजार स्थित जर्नल स्टोर पर बैठे 26 वर्षीय सत्यम पटेल की बुधवार दिनदहाड़े गोली मारकर बाजार में पिस्टल लहराते हुए बदमाश पास के घर में जा छिपा। गोली चलने की आवाज सुनने के बाद आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया। लोग तत्काल सत्यम पटेल को सीएचसी राजगढ़ ले गए। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। दिनदहाड़े दुकानदार की गोली मारकर हत्या की खबर सुनते ही बाजारवासी आक्रोशित हो घेराबंदी करते हुए हत्यारोपी 30 वर्षीय ऋषभ पांडेय उर्फ पिंकू को पकड़कर पुलिस के सामने पीट-पीट कर मार डाला। एक साथ दो हत्या की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में छानबीन करते हुए शवों को कब्जे में लेकर तनाव की स्थिति को देखते हुए डीआईजी आरके भारद्वाज, डीएम प्रवीण कुमार लक्षकार, एसपी अजय कुमार सिंह, एएसपी महेश खात्री, co-operation अजय राय, एसडीएम मड़िहान जंग बहादुर यादव को भारी फोर्स के साथ बुला लिया। जिसके बाद अधिकारियों ने पूरे मामले के विवाद की जड़ को पता लगाने की कोशिश की लेकिन उसका पता नहीं चल पाया है।

क्या है पूरा मामला, लोहा व्यापारी सत्यम की गोली मारकर हत्या, आरोपी ऋषभ पांडे को ग्रामीणों ने पीट-पीटकर मार डाला

loading...

पूरी सनसनीखेज वारदात बुधवार दोपहर 1:00 बजे के करीब की है जब दादरा बाजार में लोहा व्यापारी 26 वर्षीय सत्यम पुत्र स्वर्गीय सुभाष सिंह अपने घर की दुकान पर बैठा था इसी बीच 30 वर्षीय हमलावर ऋषभ पांडेय पुत्र गुड्डू पांडेय निवासी करौंदा मड़िहान वहां पहुंचकर सत्यम से किसी बात को लेकर विवाद करने लगा। देखते ही देखते विवाद के बीच ऋषभ ने पिस्टल निकालकर सत्यम के ऊपर गोली चलाई पहली गोली सत्यम को नहीं लगी, वह बचकर भागने लगा। इसी बीच ऋषभ ने दूसरी गोली सत्यम के सीने पर मार दी देखते ही देखते सत्यम जमीन पर तड़पने लगा। गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई, भीड़ को देखकर आरोपी ऋषभ पिस्टल लहराते हुए बाजार निवासी एक व्यक्ति के घर में जा छिपा दूसरी तरफ जमीन पर तड़प रहे सत्यम को लोगों ने राजगढ़ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए। जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया दिनदहाड़े बाजार में घटित घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने अस्पताल से सीधे बाजार पहुंचकर जिस घर में हत्यारोपी छिपा था उसे बाहर से घेरकर आक्रोशित हो पीटने लगे और उसे तब तक पीटते रहे जब तक उसकी मौत नहीं हो गई।

मिर्जापुर पुलिस अधीक्षक घटना को लेकर बयान

loading...