loading...

लखनऊ के मोहनलालगंज कोतवाली के समीप बक्खाखेड़ा मोड़ के पास ट्रकर और बुलेट में भीषण टक्कर होने के बाद बुलेट सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है।

loading...

शनिवार शाम राजधानी लखनऊ के मोहनलालगंज तहसील के करीब बक्खा खेड़ा मोड़ के पास दो बुलेट सवार युवकों की ट्रक से भिड़ंत हो गई जिसमें ट्रक की पहिया के नीचे बुलेट आने से बुलेट सवार दोनों युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई पूरे मामले में मोहनलालगंज पुलिस ने संज्ञान लेकर लाश को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है।

लखनऊ के मोहनलालगंज में शनिवार शाम सड़क हादसे में सवार दो युवकों की जान चली गई ग्रामीणों ने ट्रक के भाग रहे ड्राइवर और कंडक्टर को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया है मोहनलालगंज पुलिस ने बताया ट्रक हरियाणा से माल लेकर मोहनलालगंज होकर गोसाईगंज की ओर जा रहा था।

तेज रफ्तार ट्रक से बुलेट की टक्कर में दोनों युवकों की मौके पर हुई मौत

मोहनलालगंज पुलिस के मुताबिक बिन्दोवा गांव 20 वर्षीय आनंद उर्फ राजा अपने चचेरे भाई जीतू की बाइक मांग कर शनिवार की दोपहर अपने दोस्त 15 वर्षीय मनीष को पीछे बैठाकर मोहनलालगंज कुछ काम से आया जहां से शाम 4:30 बजे को मऊ होते हुए अतरौली से वापस घर जा रहा था इसी बीच बक्खा गांव के पास पीछे से आ रहे तेज रफ्तार कंटेनर ने जोरदार टक्कर मार दी जिससे बुलेट सवार दोनों दोस्त सड़क पर आकर गिर गए जिससे मौके पर ही दोनों की दर्दनाक मौत हो गई ड्राइवर और कंडक्टर ट्रक छोड़कर फरार हो गए। हादसे के बाद दौड़ते हुए लोगों ने ट्रक को घेरकर ड्राइवर और कंडक्टर को पकड़ लिया घटना की जानकारी के बाद घटनास्थल पर मृतक के परिजन भाग कर आए, पुलिस ने पंचनामा दर्ज करा कर परिजनों की तहरीर पर आरोपी ड्राइवर और कंडक्टर के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

परिजनों के सामने पंचनामा करके शव भेजा गया पोस्टमार्टम के लिए

loading...

मोहनलालगंज के इंस्पेक्टर दीनानाथ मिश्रा ने बताया कि ट्रक हरियाणा का है माल उतारने रायबरेली रोड होकर गोसाईगंज की तरफ जा रहा था मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है ट्रक मालिक से संपर्क करके ट्रक चालक की खोज की जा रही है।

loading...