loading...

दुष्कर्म जैसी घिनौनी वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही आए दिन ऐसी जघन्य दिल को झकझोर देने वाली खबरें आ रही है सरकार को ऐसे मामलों को रोकने के लिए सख्त से सख्त कानून बनाकर नए प्रावधान करने की जरूरत है खैर छोड़िए कोविड-19 काल में भी जिम्मेदार राजनीति करने में व्यस्त हैं, क्योंकि उससे देश और सरकारें चलती हैं।

मध्य प्रदेश के बैतूल जिले से हैरान कर देने के साथ झकझोर देने वाला मामला सामने आया है या एक नाबालिक को पांच युवकों ने अपरहण कर रेलवे ओवर ब्रिज के नीचे ले जाकर जबरदस्ती शराब पिला उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। बता दे बैतूल के शास्त्री वार्ड क्षेत्र निवासी 14 वर्षीय नाबालिक कुछ अज्ञात रात 11:30 बजे बहला-फुसलाकर ले जाने के बाद उसको कितना कर लिए लड़की के मुताबिक उसके साथ रेलवे ब्रिज के नीचे 5 लड़कों ने मिलकर उसे शराब पिलाने के बाद सदर रेलवे ओवर ब्रिज के नीचे चार 5 अगस्त की दरमियानी रात उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। पुलिस ने पांचों आरोपियों के खिलाफ पास्को एक्ट के तहत मामला पंजीकृत कर पीड़िता का मेडिकल करवाया है। पुलिस के मुताबिक संदिनो को पकड़कर पूछताछ की जा रही है वहीं पुलिस गुरुवार को आरोपियों को पकड़ने का प्रयास किया कई आरोपियों के ठिकानों पर भी पुलिस ने दबिश दी पकड़े गए संदिग्ध संदिग्धों को पुलिस घटनास्थल पर भी लेकर गई जल्दी सभी आरोपी गिरफ्तार कर लिए जाएंगे बता दे इस पूरे मामले में गिरफ्तार युवकों के नाम के बारे में पुलिस ने खुलासा नहीं किया है जानकारी के मुताबिक पुलिस ने तीन युवकों को गिरफ्तार कर लिया है अभी दो फरार है पुलिस फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद पूरे मामले का खुलासा कर सकती है।

जानकारी के मुताबिक पीड़िता पुलिस को बेहोशी की हालत में मिली इसलिए पीड़िता को नशा कराए जाने की आशंका जताई जा रही है फिलहाल पुलिस द्वारा पीड़िता को शराब पिलाए जाने के बारे में कोई सबूत ना होना बताया जा रहा है।

जेएस कुशवाहा गुरुवार पहुंचे बैतूल

loading...

नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म मामले में अजय कुशवाहा गुरुवार को बैतूल पहुंचे आईजी जयेश कुशवाहा व एसपी शिमला प्रसाद की उपस्थिति में आरोपियों से दो ढाई घंटे तक पूछताछ की जाने की खबर है बरहाल पुलिस ने मुआयना करते हुए घटनास्थल को सील कर दिया है पूरी वारदात में शामिल 8 आरोपियों में से कई नाबालिक आरोपी शामिल होने की खबर सामने आ रही हैं हालांकि कितने आरोपी नाबालिक है इस बारे में कोई पुख्ता जानकारी अभी पुलिस द्वारा नहीं दी गई है। पीड़िता के मुताबिक उनमें से 5 युवकों ने उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here