loading...

मुंबई से गोवा जा रहे समुद्री जहाज में चल रही ड्रग्स पार्टी का एनसीबी ने गुप्त सूचना के आधार पर भंडाफोड़ करते हुए बॉलीवुड अभिनेता के बेटे समेत दस को हिरासत में लिया गया है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को जानकारी मिली थी कि इस शीप में ड्रग्स पार्टी होने वाली है इनपुट के आधार पर एनसीबी की टीम पहले से ही शीप में छीप गई। मुंबई से 3 दिन के लिए गोवा जा रही शीप में ड्रेग्स पार्टी के दरमियान एमसीडी की टीम ने छापेमारी करते हुए भारी मात्रा में मल्टीपल ड्रग्स के साथ बॉलीवुड अभिनेता के बेटे समेत 22 को हिरासत में लेकर शीप का रुख वापस मुंबई की तरफ करते हुए पार्टी में शामिल सभी को गिरफ्तार कर आयोजकों के बयान दर्ज करवाने के लिए मुंबई बुलवाया है।

जानकारी के मुताबिक यह शीप भारतीय क्रूज कंपनी Cordelia की है इसमें बॉलीवुड और फैशन इंडस्ट्री से जुड़े लोगों ने कार्यक्रम का आयोजन किया था इस पार्टी में शामिल होने वाले एक व्यक्ति को ड्रग्स पार्टी के बदले ₹80000 फीस चुकानी पड़ी है इस बात की पुष्ट जानकारी प्राप्त हुई है।

मुंबई के इस समुद्री जहाज में चल रही एक मल्टीपल ड्रग्स पार्टी का भंडाफोड़ करते हुए एनसीबी ने 7 घंटे तक चली रेड में भारी मात्रा से एमडी, रोल पेपर, हशीश, कोकीन समेत कई महंगी ड्रग्स भारी मात्रा में बरामद की है।

loading...

पुलिस अधिकारी के मुताबिक यात्री क्रूज शिप पर शनिवार शाम छापेमारी के दौरान ड्रग्स पार्टी में मादक पदार्थों का सेवन किया जा रहा था इस दरमियान क्रूज पर सैकड़ों यात्री सवार थे। जहाज पर ड्रग्स पार्टी होने की गुप्त सूचना के आधार पर एसीबी की टीम ने छापेमारी कर कुछ यात्रियों के पास से प्रतिबंधित ड्रग्स बरामद करते हुए किसी भी यात्री को जहाज से उतरने नहीं दिया है। मामले की जांच के लिए जहाज को वापस मुंबई ले आया गया है। हिरासत में लिए गए सभी आरोपियों को रविवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा। इस समुद्री यात्री क्रूज पर सवार सभी लोगों का ड्राप टेस्ट किया जा सकता है।

Latest update- शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ने एनसीबी की हिरासत में ड्रग्स लेने की बात कबूली- सूत्र

एनसीबी की पूछताछ में शाहरुख खान के बेटे आर्यन ने स्मार्टफोन जप्त होने के बाद कड़ी पूछताछ में कबूल किया कि वह इस पार्टी में हिस्सा लिया था। सूत्रों के मुताबिक आर्यन ने शौकिया तौर पर ड्रग्स लेने की बात कबूल की है फिलहाल इसको लेकर ना ही शाहरुख खान और ना ही एनसीबी की तरफ से कोई अधिकारिक बयान आया है। वही सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को हिरासत में लिए जाने के बाद मुंबई के मशहूर वकील सतीश मानसिंते से शाहरुख खान ने संपर्क किया उनकी टीम एनसीडी के दफ्तर में मौजूद है। फिलहाल इस बारे में अधिकारिक बयान आना भी जानकारी मिली है कि आर्यन ने बताया उन्हें क्रूज पर बिना कोई पैसा लिए वीआईपी गेस्ट के तौर पर बुलाया गया था। उन्हें ड्रग्स वगैरह की जानकारी नहीं थी हालांकि उनके लेंस के डिब्बे में ड्रग्स मिलने की बात सामने आ रही है। एनसीबी के अधिकारियों ने उनका स्मार्टफोन जप्त कर लिया है जिसमें ड्रग्स से रिलेटेड चैट मिले हैं पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए सभी के मोबाइल जप्त कर उनकी चैट निकाली जा रही है फिर हाल हर किसी के बयान को वेरीफाई किया जा रहा है।

loading...