loading...

हरियाणा सोनीपत के हलालपुर गांव में राष्ट्रीय स्तर की खिलाड़ी निशा व उनके भाई सूरज की अज्ञात बदमाशों द्वारा गोली मारकर निर्मम हत्या कर दी गई गोलीबारी में उनकी मां की हालत गंभीर है। आज ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने निशा को उनके बेहतरीन प्रदर्शन के लिए बधाई दी और आज ही दुर्भाग्य से अज्ञात बदमाशों द्वारा उनकी व उनके भाई की गोली मारकर हत्या कर दी गई उनकी अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच संघर्ष कर रही है।

हरियाणा सोनीपत के गांव हलालपुर में पहलवान सुशील कुमार के नाम से स्थापित एकेडमी में राष्ट्रीय लेवल की महिला पहलवान निशा व उनके भाई सूरज की अज्ञात बदमाशों द्वारा गोली मारकर हत्या कर दी, गोलीबारी में घायल उनकी मां धनपति को गंभीर हालत में रोहतक पीजीआई में भेजा गया है। हत्या के कारणों का अभी तक खुलासा नहीं हो सका है सोनीपत के थाना खरखौदा पुलिस इस हाईप्रोफाइल मर्डर केस की जांच में जुट कर मृतक निशा दहिया व उनके भाई सूरत दहिया की लाश को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया है। हाई प्रोफाइल वारदात के बाद स्थानीय लोगों का गुस्सा भड़क उठा गोलियों की तरफ से ग्रामीण इलाके में दहशत का माहौल है।

जेल में बंद पहलवान सुशील कुमार के गुर्गों का आ रहा नाम

loading...

राशि लेबल की महिला पहलवान खिलाड़ी बीते 5 साल से सुनील कुमार के नाम से स्थित एकेडमी में प्रैक्टिस करने जाती थी इसमें हत्या के कई इंगल सामने आ रहे हैं प्रथम दृष्टि जो मामला सामने आ रहा है उसके मुताबिक पहलवान सुशील कुमार के गुर्गो ने इस घटना को अंजाम दिया है फिलहाल जानकारी के बाद मौके पर भारी मात्रा में पुलिस ने पहुंचकर हालात को काबू में करना शुरू कर दिया है।

कन्फ्यूजन हुआ दूर, सोनीपत की रेसलर निशा दहिया की गोली मारकर हत्या

सोनीपत के एसपी राहुल शर्मा के मुताबिक गया निशा दहिया की गोली मारकर हत्या कर दी गई है पदक विजेता पहलवान निशा दहिया दो अलग-अलग लोग हैं पदक विजेता पहलवान पानीपत की है जबकि यह सोनीपत के हलाल गांव के भाई-बहन थे जानकारी में पाया गया कि लड़की का इस अकादमी में अभ्यास करने के दौरान कोच और उसके दोस्तों ने उसकी व उसके भाई की गोली मारकर हत्या कर दी गई उनकी वह पीजीआई के रोहतक हॉस्पिटल में भर्ती है।

loading...