हमारे पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान के सिंध प्रांत स्थित डहारकी में दो ट्रेन आमने-सामने टकरा जाने की वजह से भीषण हादसा हो गया इस हादसे में अब तक 50 लोगों की मौत जबकि 50 से अधिक के जख्मी होने की खबर आ रही है जिनमें से कई की हालत गंभीर बनी हुई है घटनास्थल पर पाकिस्तानी दल द्वारा राहत बचाव कार्य किया जा रहा है।

हादसे के बाद राहत बचाव का वीडियो

बचाव कार्य के अंत में मृतकों की संख्या में बढ़ोतरी हो सकती है जानकारी के मुताबिक पाकिस्तान के सिंध प्रांत के घोटाकी जिले में स्थित डहारकी में सोमवार सुबह तड़क्के 3:45 बजे सर सैयद एक्सप्रेस और मिल्लत एक्सप्रेस आपस में भिड़ गई।

हादसे का भीषण वीडियो, राहत बचाव कार्य में लगे लोग

टक्कर इतनी भीषण थी कि मिल्लत एक्सप्रेस के आठ डिब्बे पटरी से उतर गए जोरदार आवाज से आसपास का इलाका थर्रा उठा घटनास्थल पर यात्रियों को बचाने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन किया जा रहा है।

हादसे की भीषण तस्वीरें

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने जताया दुख

इमरान खान के ट्वीट का हिंदी अनुवाद-। आज सुबह घोटकी में हुई भीषण दुर्घटना और इसके परिणामस्वरूप 30 यात्रियों की मौत से मुझे गहरा दुख हुआ है। मंत्री ने रेलवे को मौके पर पहुंचने, घायलों को पूर्ण चिकित्सा सहायता सुनिश्चित करने और मृतकों के परिवारों को पूरी सहायता प्रदान करने का निर्देश दिया, इसके साथ ही मैं रेलवे सुरक्षा व्यवस्था में खामियों की पहचान करने के लिए व्यापक जांच के आदेश भी जारी कर रहा हूं

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने ट्वीट में बताया कि इस हादसे में 30 लोगों की मौत हुई है हालांकि लेटेस्ट अपडेट के मुताबिक इस हादसे में अब तक 50 लोगों की मौत हो चुकी है। कुछ की हालत गंभीर है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here