loading...

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले के एकमात्र राम लुभाई (महिला) महाविद्यालय की बीएससी की छात्रा ने गणित के प्रोफेसर कामरान पर भोली भाली लड़कियों को बरगला कर अपनी हवस का शिकार बनाते हुए रेपकर सेक्स रैकेट का सिंडिकेट यानी देह व्यापार कराने का आरोप लगाते हुए बताया कि प्रोफेसर ने कई अन्य छात्राओं के साथ उसे भी अपनी हवस का शिकार बनाया उसे (गणित के प्रोफेसर कामरान को) महाविद्यालय के प्रधानाचार्य दिनेश चंद्र का संरक्षण प्राप्त है। पीड़िता ने आरोपी के संबंध अंडरवर्ल्ड से होने की धमकी देनी के आरोप लगाते हुए पूरे मामले की थाने में तहरीर दी है नामजद आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज होने के बाद आरोपी मैथ का प्रोफेसर फरार है।

यह सनसनीखेज हैरान कर देने वाला मामला पीलीभीत के विख्यात महाविद्यालय से जुड़ा हुआ है जहां एक छात्रा ने गणित पढ़ाने वाले प्रोफेसर कामरान पर सेक्स रैकेट चलाने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है छात्रा के मुताबिक इस रैकेट में प्रोफेसर के अलावा महाविद्यालय के स्टाफ यानी अन्य प्रोफेसर के साथ कई छात्राएं भी शामिल है इस गिरोह द्वारा एक दर्जन से अधिक छात्राओं को जबरन शिकार बनाया गया छात्रा ने तहरीर देते हुए आरोप लगाया कि छात्राओं को नशीला पदार्थ का सेवन करने के लिए मजबूर किया जाता था फिर उन पर शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाने के साथ कुछ छात्राओं को प्रोफेसर द्वारा अश्लील किताबें व सेक्सुअल टॉयज देकर अश्लीलता के लिए मजबूर किया जाता था हालांकि छात्रा ने प्रोफेसर का साथ देने वाली छात्राओं के नाम का भी खुलासा किया है।

प्रोफेसर के साथ कॉलेज की कई छात्राओं के शामिल होने के भी आरोप

loading...

पीड़ित छात्रा ने मैथ के प्रोफेसर पर छात्राओं को घर बुलाकर उनके साथ लिक संबंध के आरोप लगाते हुए बताया कि प्रोफेसर को काला जादू आता था वह लोगों को दिमाग अपने कंट्रोल में कर लेता था। जिसके बाद भोली भाली लड़कियों को अपनी हवस का शिकार बनाने के लिए मजबूर करता था लड़की ने आरोपी पर कॉलेज की कई लड़कियों के साथ रेप करने का खुलासा क्या है छात्रा के मुताबिक कमरान आलम खान ने धोखे से घर बुलाकर उसे डरा धमकाकर जमुना शरीफ संबंध बनाए इसके बाद उसको डरा धमका कर किसी से शिकायत करने पर कॉलेज से निकलवा देने की धमकी देते हुए कुछ लड़कियों यानी छात्राओं के माध्यम से समझौता कर लेने का दबाव भी बनाया फिलहाल पूरे मामले में छात्रा के तहरीर के आधार पर कोतवाली पुलिस ने आरोपी प्रोफेसर के खिलाफ दुष्कर्म समेत अन्य धाराओं में मामला पंजीकृत कर लिया है। पीड़ित छात्रा के मुताबिक आरोपी ने पत्नी के अंडरवर्ल्ड से संबंध होने की धमकी देते हुए उसे कहीं से भी उठ वाले ने वह शिकायत करने पर परिवार को जान से मरवाने की धमकी वह उसके खिलाफ उल्टा कार्रवाई करने की धमकी दी।

पीड़िता ने बताया कुछ लड़कियों के शह पर आरोपी चला रहा है कॉलेज में सेक्स रैकेट

पुलिस द्वारा सुरक्षा का हवाला देने के बाद पीड़ित छात्रा ने बताया कुछ लड़कियों को अपने बस में कर रखा है जो उसका हर गलत काम में साथ देती है कोई भी उसकी उत्पीड़न के खिलाफ शिकायत करने का साहस नहीं करता आरोपी ने यहां तक कहा है कि वह जो कुछ करता है उसे पूरे स्टॉप का समर्थन हासिल है पीड़िता को लगातार अनहोनी की आशंका सता रही थी आरोपी उसके परिवार के साथ कहीं कोई अनहोनी न कर दे छात्रा ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई कर पूरे रैकेट का भंडाफोड़ करने की मांग करते हुए छात्राओं के नाम का भी खुलासा किया है। पीड़िता ने बताया कि लड़कियों की शाह पर वह विद्यालय में सेक्स रैकेट चला रहा है।
पूरे मामले की जानकारी के बाद एसपी दिनेश कुमार ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी प्रोफेसर के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने का निर्देश दिया जिसके बाद शहर कोतवाली में आरोपी के खिलाफ बलात्कार समेत अन्य गंभीर धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपी मैथ के प्रोफेसर कामरान आलम खान की खोजबीन जारी है फिलहाल वो पुलिस की पहुंच से बाहर है।

एसएसपी व पीलीभीत पुलिस का पक्ष

loading...

एसपी दिनेश कुमार ने बताया कि मामला बेहद गंभीर है छात्रा की तहरीर पर आरोपी प्रोफेसर के खिलाफ गंभीर धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है आरोपी का साथ देने वालों की जांच की जा रही है शिव सिटी और कोतवाल पूरे मामले की मांग कर रहे हैं आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी वही पूरे मामले पर जिले के एडिशनल एसपी पवित्र मोहन त्रिपाठी का कहना है कि मामला संज्ञान में एफ आई आर दर्ज कर ली गई है पूरे मामले की जांच की जा रही है

upstox.com

loading...