loading...

प्रतापगढ़ में बेखौफ गुंडे बदमाशों का कहर लगातार जारी है पुलिस थाने को किस तरह अपराधी या शराब माफिया मैनेज करते हैं इस केस में उसकी बानगी मात्र है, जबकि भारत समाचार के संपादक बृजेश मिश्रा ने पूरे मामले की पोल खोल कर रख दी है उनके मुताबिक यह हत्या शराब माफिया के इशारे पर की गई है पुलिस ने बचाने के लिए हत्या को हादसे की थ्योरी में किसके इशारे पर तब्दील कर दिया। भारत समाचार चैनल व सोशल मीडिया पर पत्रकारों के दबाव के बाद पूरे मामले में अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

पत्रकार सुलभ श्रीवास्तव हादसे के बाद की फोटो

उपरोक्त फोटो को आप देखकर बखूबी जान सकते हैं कि हादसे वाली कहानी को गढ़ कर प्रतापगढ़ पुलिस आखिर किस को बचाना चाहती है। कल देर रात कवरेज के लिए निकले पत्रकार जब वापस घर आ रहे थे इसी बीच उनकी भट्टे के पास संदिग्ध हत्या कर शव को रोड पर फेंक दिया गया फोटो में कहीं से भी नजर नहीं आ रहा है कि हादसा हुआ है हादसे में नाक कान और आंख पर चोट लगने के साथ अर्धनग्न नहीं हो जाता है। पूरे मामले को समझ कर आप प्रतापगढ़ बखूबी समझ सकते हैं।

दबाव बढ़ने के बाद पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया
loading...

loading...

प्रतापगढ़ में संदिग्ध परिस्थितियों में मिला एबीपी न्यूज़ के पत्रकार सुलभ श्रीवास्तव का अर्धनग्न अवस्था में शव, 12 को शराब माफियाओं से बताया था जान का खतरा

प्रतापगढ़ से सहयोगी के साथ विशाल गुप्ता लखनऊ की रिपोर्ट

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here