loading...

प्रतापगढ़ में भीषण सड़क हादसा लखनऊ प्रयागराज हाईवे पर तेज रफ्तार अनियंत्रित बोलेरो खड़े ट्रक में जा घुसी मानिकपुर थाना क्षेत्र के देशराज इनारा के इस दर्दनाक हादसे में 14 बारातियों की मौके पर ही मौत हो गई नवाबगंज इलाके के शेखापुर से लौट रहे थे सभी बाराती।

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में शुक्रवार की सुबह दर्दनाक खबर लेकर आई शेखापुर गांव में शादी समारोह में शामिल होकर घर लौट रहे 14 बारातियों से भरी बोलेरो खड़ी ट्रक से अनियंत्रित होकर जा भिड़ी हादसे में 14 बारातियों की मौत हो गई। जिनमें से छह नाबालिक हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरीके से गैस कटर से काटकर 14 बारातियों के शव को बाहर निकाला, बता दें कि प्रतापगढ़ के कुंडा स्थित जिगरापुर चौसा के रहने वाले सुनील यादव की बारात नवाबगंज के शेखापुर गांव में गई थी। शादी समारोह से वापस लौट रहे। ग्रामीणों से भरी बोलेरो शादी से कुछ किलोमीटर दूर मानिकपुर इलाके में खड़ी ट्रक से जा टकराई इस हादसे में एक गांव के 12 लोगों समेत कुल 14 लोगों की मौत हो गई। दुर्घटना की खबर मिलते ही शादी में मातम पसर गया। ग्रामीण समारोह को छोड़कर अस्पताल की तरफ भागने लगे घटना की जानकारी के बाद मौके पर पुलिस बल के साथ पहुंचकर एसपी ने राहत बचाव कार्य शुरू किया हादसा इतना भीषण था।

loading...

कि बोलेरो गाड़ी को गैस कटर से काटकर मृतक के शव निकालने पड़े करीब 2 घंटे के रिक्शा ऑपरेशन के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है इस दुखद घटना के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस घटना पर दुख जाहिर करते हुए वरिष्ठ अधिकारियों को तत्काल मौके पर पहुंचकर पीड़ितों की हर संभव मदद करने के निर्देश दिए हैं। पूरे मामले पर लोगों ने बताया कि रात से लौट रही बोलेरो गाड़ी अनियंत्रित होकर ट्रक में जा घुसी फिलहाल पुलिस ड्राइवर को झपकी आने से हादसा होने का अंदेशा लगा रही है।

सड़क हादसे में एक ही गांव के 12 ने गंवाई जान ड्राइवर व चालक दूसरे गांव के, चौदह में छे नाबालिक बच्चे भी शामिल

प्रतापगढ़ के मलिकपुर इलाके में हुए सड़क हादसे में 14 बारातियों की जान चली गई जिनमें से 12 बाराती एक ही गांव के हैं। जबकि चालक एक अन्य दूसरे गांव का है 14 में से 6 बाराती नाबालिक है मृतकों की पहचान दिनेश, पवन कुमार, दयाराम, अमन, रामसमुझ, अंश, गौरव, नान भैया, बब्बू, सचिन, हिमांशु, मिथिलेश, अभिमन्यु व पारसनाथ यादव की समेत 14 की मौत हो गई जिनमें 12 बराती कुंडा कोतवाली के जिगरापुर चौसा गांव के रहने वाले हैं जबकि चालक समेत दो मृतक दूसरे गांव के बताए जा रहे हैं। हादसे की खबर के बाद शादी में मातम छा गया बारातियों के परिजन शादी समारोह छोड़ अस्पताल की तरफ भागे शादी समारोह में भी अफरा-तफरी का माहौल हो गया।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here