loading...

उत्तर प्रदेश प्रयागराज में एक वर्ग विशेष के देवी देवताओं पर अश्लील भाषा का प्रयोग करते हुए टिप्पणी कर धार्मिक उन्माद फैलाने वाली यूट्यूबर को प्रयागराज पुलिस ने 24 घंटे में गिरफ्तार कर ऐसे उन्मादी यूट्यूबर जो सोशल मीडिया का गलत उपयोग कर किसी धर्म विशेष पर टिप्पणी कर दंगा धार्मिक सौहार्द बिगाड़ राष्ट्रीय रक्षा को खतरा पैदा करने का काम करते हैं को सख्त संदेश दिया है जो भी ऐसे कृत्य करता पाया गया उस पर सख्त से सख कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

“हीरा खान के 7 से अधिक अश्लील मां दुर्गा काली वैष्णवी भैरवी गणेश भगवान राम समेत अनेक देवी देवता को भद्दी भद्दी गाली दे इस्लाम के नाम पर देश को नष्ट करने की बात करने वाले वीडियो मौजूद है दुर्भाग्य है किसी भी स्थिति में पिक लगा कर भी हम इन वीडियो को दिखा नहीं सकते हर शब्द पर गाली अगर किसी भी रक्षात्मक या प्रशासन को सबूत के तौर पर ही वीडियो चाहिए तो हमारे पास सुरक्षित मौजूद है नीचे बॉक्स पर मेल करते ही उपलब्ध करा दिए जाएंगे केवल कानूनी मदद के लिए वेरीफाई प्रशासन को ही” इस महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर कड़ी कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।

loading...

loading...

एक वर्ग विशेष के धार्मिक भावनाओं को आहत करते हुए श्री भाषा का उपयोग किया गया है उसे संबंधित वीडियो यहां पर पोस्ट भी नहीं कर सकते उससे आप भाषा शैली अपमानजनक बातों का बखूबी अनुमान लगा सकते हैं उनके धार्मिक उन्मादी वीडियो को देखने वाले लगातार राष्ट्र सुरक्षा कानून एनएसए लगाने की मांग कर रहे हैं।

loading...

अगर आपको कभी भी कहीं भी किसी भी वर्ग का व्यक्ति किसी भी वर्ग को लेकर उन्माद फैलाने का कार्य करें तो आप नजदीकी पुलिस में शिकायत करें या फिर आप उसे हमसे साझा करें। हम उससे पुलिस को अवगत कराएंगे, ताकि ऐसे राष्ट्र को खतरा उत्पन्न करने वाले लोगों पर जल्द से जल्द कार्रवाई हो।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here