loading...

कहते हैं प्यार कब कैसे और कहां हो जाए। इसके बारे में कुछ नहीं कह सकते, राह चलते प्रेम-प्रसंग कब कौन-सा रूप अख्तियार कर ले इसके बारे में समय ही तय कर सकता है।

loading...

कानपुर की रहने वाली सुब्रना बनर्जी दिल्ली जा रही थी इसी बीच टीटीई ने उनसे टिकट मांगा, टिकट के साथ हाथ से हाथ, पल भर में आंख से आंख दोनों ने एक दूसरे को दिल देते हुए अपना नंबर एक्सचेंज किया। दोनों के बीच कानपुर से दिल्ली तक प्रेम भरी बातें होती रही। प्रेमिका के मुताबिक प्रेमी टी ई टी के साथ उसकी शादी मंदिर में हो चुकी है। अब युवती जब प्रेमी के घर गया पुलिस लेकर गई तो प्रेमी ने शादी करने से समाज के सामने इंकार कर दिया। फिलहाल पूरे मामले में कानपुर में मामला दर्ज है।

उत्तर प्रदेश के व्यापारिक नगर कानपुर की सुब्रना बनर्जी कानपुर से ट्रेन पकड़ कर दिल्ली जा रही थी इसी बीच बिहार के गया के रहने वाले योगेश कुमार ने उनसे टिकट मांगा। पहली नजर में दोनों के बीच प्यार भरी बातों के साथ प्यार हो गया दोनों ने एक दूसरे के नंबर एक्सचेंज किये। ट्रेन में एक दूसरे को दिल दे बैठे दोनों के बीच कानपुर से दिल्ली तक प्यार भरी बातों का सिलसिला जारी रहा। कुछ महीनों तक वह एक-दूसरे से मोबाइल पर बात करते हुए प्यार का इजहार करते रहे।

loading...

युवती के मुताबिक योगेश उससे कई बार मिलने के लिए आया और कई जगह पर घुमाने फिराने ले गया उनके बीच शारीरिक संबंध बने। प्रेमिका के मुताबिक योगेश उसे विंध्याचल मंदिर घुमाने ले गया जहां पर उसने उससे मंदिर में ही शादी की फिर घूमने के लिए वैष्णो देवी ले गए। इस बीच उनके बीच शारीरिक संबंध बने और वह गर्भवती हो गई। 2020 में उसने उसका गर्भपात करा दिया।

प्रेमिका के मुताबिक सामाजिक रूप से शादी करने की बात पर प्रेमी योगेश ने कन्नी काटते हुए शादी से इंकार कर दिया। जिसके बाद प्रेमिका ने कानपुर के रेल बाजार थाने में आरोपी प्रेमी के खिलाफ मामला दर्ज करा। मंगलवार को पुलिस को साथ लेकर आरोपी प्रेमी योगेश के घर बिहार के गया जिले के परैया थाना क्षेत्र के मंझार गांव पहुंची।

loading...

युवती ने प्रेमी के गांव पहुंचकर बताया कि वह नवंबर 2019 में ट्रेन से कानपुर से दिल्ली जा रही थी। इसी बीच ट्रेन की टिकट चेक करने आए टीटीई ने उससे प्यार भरी बातें करते हुए नंबर चेंज किया दोनों के बीच लंबी-लंबी बातें होती रही। इस बीच वह उसे घुमाने ले गया। उनके बीच शारीरिक संबंध बने वह प्रेग्नेंट हुई तो गर्भपात करा दिया। प्रेमिका ने बताया योगेश ने शादी से इनकार करने के बाद जुलाई 2021 में अपना ट्रांसफर मुगलसराय मंडल में करा लिया है।

एसएसपी “गया” आदित्य कुमार ने कहा, पूरे मामले में मदद की जा रही है

पूरे मामले की जानकारी के बाद गया जिले के एसएसपी आदित्य कुमार ने बताया कि युवती के पिता भी रेलवे में टीईटी थे। युवती ने योगेश कुमार पर आरोप लगाए हैं यूपी पुलिस कानपुर में मामला दर्ज होने के बाद युवती को लेकर गया पहुंची है पूरे मामले में (यूपी पुलिस की) मदद की जा रही है इसके लिए उन्होंने परैया थाने को निर्देश दिया है।

आरोपी टीटीई योगेश कुमार के खिलाफ कानपुर के रेलवे नगर में मामला दर्ज…

बता दे 2019 में कानपुर से दिल्ली की यात्रा के दौरान युवती-टीटीई के बीच प्रेम-प्रसंग के बाद शारीरिक संबंध, गर्भपात, शादी से इनकार के आरोप लगाते हुए पूरे मामले में प्रेमी के खिलाफ कानपुर के रेलवे बाजार थाने में मामला दर्ज करवाया था। युवती ने बताया योगेश दिसंबर 2021 में दूसरी शादी करने वाला है। प्रेमिका के मुताबिक योगेश ने उसे बताया कि उसे दहेज के रूप में 1200000 रुपए दिए जा रहे हैं।

यूपी से विशाल गुप्ता की रिपोर्ट

loading...