loading...

शराबबंदी के बावजूद बिहार के पूर्णिया में नशे के कारोबार चल रहे हैं यहां स्मैक पीने के लिए पैसे नहीं देने पर एक नशेड़ी बेटे ने अपने पिता को पीट-पीटकर मार डाला पूरे मामले के बाद थाना टीओपी में आरोपी पुत्र खिलाफ के खिलाफ मामला दर्ज कर किया गया है।

loading...

बिहार के पूर्णिया जिले के टीओपी थाना क्षेत्र के मंझली चौक स्थित शिवधाम में नशेड़ी युवक ने स्मैक पीने के लिए अपने पिता से पैसे मांगे स्मैक पीने के लिए पैसे नहीं देने पर नशेड़ी कलयुगी बेटे ने पिता सच्चिदानंद पंडित की पीट-पीटकर बेरहमी से हत्या कर दी। घटना के बारे में मृतक के बड़े बेटे रंजीत पंडित के मुताबिक उनके पिता सच्चिदानंद सब्जी उगाने का काम करते थे जबकि उन का छोटा भाई पिता की हत्या करने वाला आरोपी संजीत पंडित कोई काम नहीं करता था वह नशे की बुरी लत का आदी हो गया था गांजा स्मैक पीकर घूमता रहता था स्मैक के नशे में लगातार पिता से जमीन बंटवारे की मांग करते हुए बार-बार पैसे मांग कर स्मैक पी जाता था। बड़े बेटे की मुताबिक उसकी मां भी नशेड़ी छोटे बेटे का ही साथ देती थी।

क्या है घटना, स्मैक पीने के लिए पिता ने नहीं दिया पैसा, बेटे ने पीट-पीटकर मार डाला

रविवार की दोपहर 3:00 बजे स्मैक पीने के लिए नशेड़ी रंजीत पंडित ने पिता सच्चिदानंद पंडित से पैसे मांगे उन्होंने पैसे देने से इनकार किया जिससे क्रोधित संजीत पंडित ने पिता की लात घुसों से पीट-पीटकर बेरहमी से हत्या कर दी। वहीं मृतक के बड़े बेटे रंजीत पंडित के मुताबिक उसके छोटे भाई संजीत पंडित ने मां के इशारे पर पिता की पीट-पीटकर हत्या कर दी। उन्होंने आरोप लगाते हुए बताया उनकी मां छोटे बेटे का ही साथ देती थी ।

loading...