यूपी राजधानी लखनऊ से सटे रायबरेली से मानवता को शर्मसार कर देने वाली हैवानियत भरी दर्दनाक वारदात सामने आई है। रायबरेली के लालगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में गुरुवार की देर रात नशे में धुत बाप ने अपनी 7 वर्षीय नाबालिग बच्ची को हवस का शिकार बनाया। इस दौरान बच्ची की चीख सुनकर मां जाग गई, उसने दरिंदे पति के चंगुल से बच्ची को बचा कर आरोपी पति के खिलाफ मामला दर्ज करवाया।

पूरे मामले पर शनिवार को जानकारी देते हुए रायबरेली के अपर पुलिस अधीक्षक विश्वजीत श्रीवास्तव ने बताया कि यह घटना गुरुवार देर रात लालगंज थाना क्षेत्र के नसीरपुर इलाके में घटित हुई है जहां पर नशे में धुत एक बाप ने अपनी 7 वर्ष की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है पूरी वारदात को अंजाम देने के दौरान नाबालिग की चीख सुनकर उसकी मां की नींद खुली और उसने बच्ची को दरिंदे के चंगुल से बचाकर पुलिस को सूचित किया है।

पत्नी की तहरीर पर दुराचारी पति के खिलाफ पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज

7 वर्षीय बच्ची के साथ हैवानियत की घटना के बाद पीड़िता की मां की नींद खुल गई उसने दुराचारी पति के चंगुल से अपनी बच्ची को बचाते हुए पूरे मामले की तहरीर दे आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया पुलिस ने पीड़िता की मां की तहरीर पर दुष्कर्म और पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर पीड़ित बच्ची को मेडिकल परीक्षण के लिए अस्पताल में भेजा जबकि घटना की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया था।

पुलिस ने तहरीर पर मामला दर्ज करने के बाद काफी खोजबीन के बाद उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here