loading...

राजस्थान के 2 जिलों से गैंगरेप की दो जघन्य घटनाएं सामने आई जहां पाली जिले के थाना पहाड़ी क्षेत्र में 12 मई को शादी समारोह से लौट रही 12 व 14 साल की दो चचेरी बहनों को करीब रात 10:00 बजे उनकी ही क्षेत्र के रहने वाले दो युवकों ने बाइक से घर छोड़ने का झांसा देकर जंगल में ले जाकर चाकू की नोक पर डरा धमका कर गैंगरेप की घटना को अंजाम देते हुए जान से मारने की धमकी दी तब से घबराई हुई नाबालिक लड़कियों ने धमकी के डर से किसी से कुछ नहीं कहा शादी समारोह से लौटने के बाद पक्षियों की खामोशी को भास्कर बच्चों की मां ने शादी वाली रात के बारे में दोनों से समझाते हुए पूछताछ की तो बच्चों ने अपने साथ घटी पूरी घटना को बयां कर दिया। जिसके बाद पीड़िता के पिता के मुताबिक रिपोर्ट दर्ज कराने से बड़ी चौकी पर गए जहां पर कार्यरत पुलिसकर्मियों ने पूरे मामले की जानकारी ली आरोपियों को को बुलवाया उसके बाद दबाव डालते हुए कहा यह तुम्हारे समाज का ही मामला है आपस में सुलह समझौता कर लो उन्होंने पुलिसकर्मियों पर धमकी देने के भी गंभीर आरोप लगाए हैं।

loading...

बुधवार को पीड़ित पहुंचे एसपी के दर, एसपी ने मामला दर्ज करने का दिया निर्देश

पीड़ित पिता तहरीर लेकर चौकी गया महा सुनवाई ना होने के बाद उन्होंने पूरा मामला लेकर एसपी से मिला पूरे मामले पर एसपी कालूराम रावत के मुताबिक पीड़िता के परिजन परिवाद देने आए थे जिस पर थाना प्रभारी को मामला दर्ज करने का निर्देश दिया है पिछले दिनों पीड़िता के परिजन से वाणी चौकी भी गए थे उस समय चौकी में तैनात पुलिसकर्मियों ने उन्हें रिपोर्ट देने को कहा लेकिन उन्होंने सामाजिक स्तर पर अपनी पंचायत के जरिए मामले में सुलह समझौते की बात कही आज बुधवार को परिवादी ने पाली आए जिस पर थाना प्रभारी को मामला दर्ज करने के निर्देश दिए हैं।

भरतपुर पिता से मिलने गई विवाहिता से विवाहिता से सौंच के समय गैंगरेप, पति से मारपीट कर छीने गए ₹40000

राजस्थान के भरतपुर जिले के पहाड़ी थाना क्षेत्र स्थित मंडेला वास में पिता से मिलने गई विवाहिता से शौच के समय 3 लोगों ने हैवानियत यानी गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। पीड़िता के मुताबिक उसके पति से भी मारपीट कर ₹40000 की नकदी छीन ली गई। फिलहाल पीड़िता ने थाने पर पहुंच कर आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज करवाया। जानकारी के मुताबिक आरोपियों के खिलाफ 376D में मामला दर्ज कर दिया गया है।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here