loading...

उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले में कोचिंग सेंटर के अंदर जबरन 11वीं की छात्रा के मुंह में केक ठूंस कर अभद्रता करने के आरोप में छात्रा के पिता ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने अश्लील हरकत करने जबरन मुंह में केक ठूंसने के वीडियो के आधार पर शिक्षक को हवालात में भेजा । प्रिंसिपल ने वीडियो का संज्ञान लेकर टीचर को किया सस्पेंड।

loading...

रामपुर कहते हैं गुरु और शिष्य के बीच पवित्र रिश्ता होता है शास्त्रों में तो गुरू-शिष्य के रिश्ते को सबसे ऊपर रखा गया है गुरु और शिष्य के बीच इसी रिश्ते को शर्मसार करते हुए एक वीडियो रामपुर जिले में बहुत तेजी से वायरल हो रहा है वीडियो देखकर आप बखूबी मामला समझ सकते हैं एक 11वीं की छात्रा क्षेत्र के ख्याति प्राप्त स्कूल दयावती मोदी एकेडमी में पढ़ाने वाले आलोक सक्सेना की आवास विकास कॉलोनी की कोचिंग सेंटर में पढ़ने जाती थी इसी बीच 4 सितंबर को फंक्शन के दौरान आरोपी शिक्षक द्वारा छात्रा की मर्जी के बिना उसके मुंह में जबरन केक ठूंसकर अश्लील हरकतें करते हुए गुरु और शिष्य के बीच पवित्र रिश्ते को शर्मसार करने का वीडियो।

loading...

देखते ही देखते रामपुर में वायरल होने लगा है। वीडियो में बखूबी देखा जा सकता है कि छात्रा के मुंह में जबरन आरोपी शिक्षक द्वारा नैतिकता को ताक पर रखकर आपत्तिजनक तरीके से पकड़ कर केक मुंह में ठूंसा जा रहा है।

रियल वीडियो का फोटो

वायरल वीडियो का संज्ञान लेकर जिला प्रशासन ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ तहरीर दर्ज कराते हुए उसको गिरफ्तार कर लिया है दूसरी तरफ आरोपी टीचर के खिलाफ छात्रा के पिता ने कोतवाली सिविल लाइंस में एक मुकदमा दर्ज करवाया जिसमें धारा 354, 9 /10 पोक्सो एक्ट की धाराओं में पुलिस ने आरोपी शिक्षक आलोक सक्सेना के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर टीचर को गिरफ्तार करते हुए जेल भेजने की तैयारी शुरू कर दी है।

छात्रा के पिता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़ व पोक्सो एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज, आरोपी शिक्षक गिरफ्तार, जेल भेजने की तैयारी

loading...

रामपुर पुलिस अधीक्षक डॉ संसार सिंह के मुताबिक थाना सिविल लाइन क्षेत्र में रहने वाले एक व्यक्ति ने तहरीर दी कि उसकी बेटी कक्षा 11 की छात्राएं व एक कोचिंग में पढ़ने जाती है कोचिंग के टीचर आलोक सक्सेना के द्वारा उसकी पुत्री के साथ अश्लील हरकत करते हुए मना करने के बावजूद उसके मुंह में केक लगाया गया इस संबंध में धारा 354 और पाक्सो एक्ट की धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया गया है आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है।

रामपुर से सहयोगी के साथ विशाल गुप्ता की रिपोर्ट

loading...