loading...

बुधवार शाम उत्तर प्रदेश के जालौन के आटा थाना क्षेत्र के 1 गांव में मानवता को शर्मसार कर झकझोर कर रख देने वाली वारदात सामने आई है। यहां घर के बाहर खेल रही एक 5 वर्षीय दलित मासूम बच्ची को गांव के ही 3 लड़कों ने पड़ोस के एक घर में ले जाकर बारी-बारी से गैंगरेप की घटना को अंजाम दें, मासूम की हालत बिगड़ने पर उसे छोड़कर फरार हो गए खून से लथपथ मासूम बच्ची दर्द से कराहती हुई घर पहुंची, बच्ची को देखकर परिजनों के होश उड़ गए, उन्होंने तत्काल पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी सूचना पर पहुंची पुलिस ने बच्ची को इलाज के लिए हॉस्पिटल भिजवाया। जहां पर उसे गंभीर हालत के चलते (उरई) झांसी मेडिकल कॉलेज रेफर कर तीन आरोपियों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज कर लिया गया है, परिजनों का आरोप है कि पुलिस पूरे मामले में लीपापोती करते हुए घटना में शामिल 3 लड़कों में से दो नाबालिक को ही वारदात में शामिल मान बालिक लड़के को बचाने की कोशिश कर रही हैं।

क्या है पूरा मामला

जालौन जिले के आटा थाना क्षेत्र के एक गांव में घर के बाहर खेल रही 5 वर्षीय मासूम बच्ची को गांव के ही 3 लड़कों ने पड़ोस के एक घर में ले जाकर उसके साथ बारी-बारी से हैवानियत की घटना को अंजाम दिया बच्ची के चीखने चिल्लाने पर जब बच्ची की हालत खून से लथपथ होने की वजह से बिगड़ने लगी तो आरोपी उसे छोड़कर फरार हो गए। किसी तरह पीड़ित बच्ची घर पहुंची, पूरी वारदात की जानकारी के बाद परिजनों के होश उड़ गए। उन्होंने तत्काल पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी जिसके बाद गांव पहुंची पुलिस ने उसे कालपी अस्पताल लेकर पहुंची, जहां से उसे झांसी मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया गया है। पीड़ित के परिजनों के मुताबिक जिन तीन हैवानों ने बच्ची के साथ हैवानियत की घटना को अंजाम दिया है उनमें से दो नाबालिग है जबकि एक बालिग है, पीड़िता के परिजनों ने पुलिस पर लीपापोती का आरोप लगाते हुए बालिग आरोपी को बचाने का गंभीर आरोप लगाया है।

जानकारी के बाद गांव में मचा हड़कंप, पुलिस ने 2 आरोपियों को किया गिरफ्तार

loading...

5 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ हैवानियत घटना की जानकारी होती ही पूरे गांव में हड़कंप मच गया,आरोपियों में से एक को ग्रामीणों ने पकड़ कर जमकर पीटा जिसके बाद उसे पुलिस के हवाले कर लोग तरह-तरह की बातें करने लगे, बच्ची को बेहतर इलाज दिलाने के लिए कलपी के हॉस्पिटल के बाद उरई के महिला मेडिकल कॉलेज झांसी में रेफर किया गया है बच्ची के पिता ने घटना को लेकर तहरीर दी है जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने दो नाबालिक आरोपीयों को गिरफ्तार कर लिया है।

घटना पर अपर पुलिस अधीक्षक डॉ अवधेश सिंह ने बताया है कि पीड़िता के परिजनों के द्वारा तहरीर दी गई है, जिसके आधार पर रिपोर्ट दर्ज की गई है जालौन पुलिस अधीक्षक के मुताबिक 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर गुरुवार को न्यायालय के समक्ष पेश किया जाएगा। गांव में कानून व्यवस्था को देखते हुए पुलिस को तैनात किया गया है स्थिति सामान्य है।

पुलिस अधीक्षक जालौन की बाइट

loading...

loading...

एडीजी कानपुर ने तत्काल घटना का संज्ञान लेते हुए जालौन पुलिस व झांसी से पूरे मामले में कार्रवाई करते हुए वर्तमान स्थिति से अवगत कराने के लिए दिशा निर्देश दिए हैं।

गुरुवार दोपहर को अपने दिए बयान में पुलिस अधीक्षक जालौन ने बताया कि दो 14 वर्ष के आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है, अपने जानकारी मिली कि इस घटना में एक अन्य शामिल है जिसके लिए छानबीन की जा रही है।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here